-विद्युत ने कहा, मोदी के नेतृत्व सभी स्टेट का होगा डेवलपमेंट

-सिटी की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने का किया दावा

-आज मैं लेने वाले के साथ नहीं देने वाले के साथ हूं

>

JAMSHEDPUR (16 May)

पार्लियामेंट्री इलेक्शन में जमशेदपुर पार्लियामेंट्री सीट से सिटिंग एमपी डॉ अजय कुमार को 9987म् वोट से हराने के बाद भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो काफी एक्साइटेड हैं। रिजल्ट डिक्लियर होने के बाद को-ऑपरेटिव कॉलेज कैंपस में उन्होंने जीत का श्रेय यहां की जनता व नरेन्द्र मोदी को दिया।

बढ़ गइर् जिम्मेवारी

बीजेपी की जीत व कांग्रेस की करारी हार के संबंध में विद्युत महतो ने कहा कि यूपीए अपनी करनी से खत्म हुई है। उसने जनता के हित में आज तक कुछ भी नहीं किया। बीजेपी की एतिहासिक जीत ने हमारी जिम्मेवारी और बढ़ा दी है।

खंडित जनादेश राज्य के विकास में भी बाधक

झारखंड के संबंध में विद्युत ने कहा कि अलग झारखंड बनने में भाजपा का काफी योगदान रहा है। आज मैं लेने वाले (झामुमो) के साथ नहीं बल्कि देने वाले (भाजपा) के साथ हूं। उन्होंने कहा कि स्टेट में खंडित जनादेश के कारण कोई भी काम नहीं हो सका है। उन्होंने उम्मीद जतायी की देश की तरह ही राज्य में भी जनता क्लियर कट मैंडेट देगी ताकि राज्य का तीव्र गति से विकास हो पाए।

सुधारेंगे सिटी की ट्रैिफक व्यवस्था

जीत के बाद अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए विद्युत महतो ने कहा कि यहां ट्रैफिक व्यवस्था खराब है। इसे दुरूस्त करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जुगसलाई व लोको के पास ओवर ब्रिज बनाने की दिशा में काम होगा।

जमशेदपुर बनेगा एजुकेशन हब

विद्युत महतो ने कहा कि यहां हायर एजुकेशन के लिए एक भी बेहतर संस्थान नहीं है। इसके लिए प्रयास करेंगे और जमशेदपुर को एजुकेशन हब बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कंट्री के हर स्टेट का डेवलपमेंट होगा।