छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: एसोसिएट रोड कॅरियर (एआरसी) ट्रांसपोर्ट कंपनी के डिवीजनल मैनेजर विजय कुमार सिंह के हत्या आरोपित गाड़ी मालिक ब्रजेश पांडेय को पुलिस ने शनिवार को तीन दिन की रिमांड पर लिया। उससे पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस ने अर्जी दाखिल कर आरोपित को पांच दिन की रिमांड पर मांगा था, लेकिन न्यायालय ने तीन दिन की रिमांड की मंजूरी दी।

28 को किया था सरेंडर

मालूम हो कि 28 नवंबर को न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आरोपित ने आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस ब्रजेश से एआरसी ट्रांसपोर्ट के डिवीजनल मैनेजर की हत्या में पता लगाएगी कि किस शूटर ने पीछा कर चलती बाइक पर कंपनी के डिवीजनल मैनेजर विजय कुमार सिंह की हत्या की थी।

26 नवंबर को हुई ही हत्या

मालूम हो कि विजय कुमार सिंह की हत्या 26 नवंबर को तब कर दी गई थी जब वो एमजीएम थाना क्षेत्र के ही डिमना चौक के करीब आशियाना इंक्लेव स्थित अपने फ्लैट से एनएच 33 पर भिलाई पहाड़ी स्थिति अपनी कंपनी के दफ्तर जा रहे थे। रास्ते में अवध डेंटल कॉलेज के सामने पीछे से मोटर साइकिल पर आए शूटर ने उन्हें गोली मार दी थी। उन्हें टीएमएच ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान जल्द ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था जिसमें एक बाइक सवार डिवीजनल मैनेजर का पीछा करते हुए दिख रहा है। पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला कि कुछ दिन पहले ही डिवीजनल मैनेजर विजय कुमार सिंह का मुखिया डांगा के रहने वाले ब्रजेश पांडेय से झगड़ा हुआ था।