-माइकल जॉन ऑडिटोरियम में होगा आयोजन

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: शहरवासी राधा नाम के सानिध्य में एक शाम गुजारेंगे। मौका होगा श्री हनुमान सेवा ट्रस्ट द्वारा आयोजित राधे-राधे एक शाम राधा के नाम कार्यक्रम का। बिस्टुपुर स्थित टाटा वर्कर्स यूनियन के ऑडिटोरियम में 13 जनवरी को शाम पांच बजे से उपरोक्त कार्यक्रम होगा और श्री कृष्ण की शक्ति का आधार बरसाने वाली राधा के जीवन चरित्र पर व्याख्यान देंगे जीवन प्रबंधन समूह उज्जैन के संस्थापक पंडित विजय शंकर मेहता। कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए प्रेस प्रभारी प्रकाश शर्मा ने बताया कि यह पहला अवसर होगा जब शहर में पंडित मेहता हनुमान के अलावा अन्य विषय पर व्याख्यान देंगे। 12 जनवरी को रांची के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पंडित मेहता जमशेदपुर आएंगे और 13 जनवरी को कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

तैयारियों को लेकर हुई बैठक

तैयारियों को लेकर ट्रस्ट की एक बैठक अध्यक्ष अशोक गोयल की अध्यक्षता में बिस्टुपुर में हुई। बैठक में उपस्थित सदस्यों के बीच प्रभार का वितरण किया गया। गोयल ने बताया कि पंडित मेहता की वैश्रि्वक पहचान दुनिया भर में रामनवमी के दिन सवा करोड़ श्रीहनुमान चालीसा का महापाठ के आयोजन के कारण रही है। पंडित मेहता को जीवन प्रबंधन में श्री हनुमान के प्रबंधन की समीक्षात्मक विवेचना के लिए जाना जाता है। देश में श्रीहनुमान और प्रबंधन विषय पर व्याख्यान देने वाले मेहता एक मात्र व्याख्याता हैं।

प्रवेश नि:शुल्क

गोयल ने बताया कि एक शाम राधा के नाम कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क होगा मगर आमंत्रण पत्र के आधार पर ही होगा। एक आमंत्रण पत्र से एक व्यक्ति ही प्रवेश पा सकेगा। प्रवेश पत्र के लिए अशोक गोयल, तिवारी बेचर बिल्डिंग बिस्टुपुर, सचिव सुनील जवानपुरिया, साकची, प्रकाश शर्मा जुगसलाई आदि से संपर्क किया जा सकता है।