BAHARAGODA: पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र स्थित माटीहना गांव के समीप शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित पांच की मौत हो गई। इनमें से तीन ने जहां घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दो की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई। सभी फतेहपुर (उत्तर प्रदेश) के निवासी थे और बंगाल के हल्दिया जा रहे थे। दुर्घटना शाम साढ़े चार बजे सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर के पिछले हिस्से से कार के टकराने से हुई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार का बड़ा हिस्सा ट्रेलर के अंदर घुस गया। बाद में कार में फंसे शवों को क्रेन की सहायता से निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक कार में शशि मौर्या, आलोक मौर्या, राजकुमार मौर्या, अभिलोक मौर्या व राजू नायक (राजकुमार का दोस्त) सवार थे। कार शंकर बेहेरा चला रहा था। कार जैसे ही राष्ट्रीय उच्च पथ 18 के माटीहना गांव के समीप पहुंची, खड़े ट्रेलर के पिछले हिस्से से टकरा गई। इस घटना में अभिलोक मौर्या को छोड़ सभी की जान चली गई। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बहरागोड़ा की ओर भागे। इनमें से दो ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अभिलोक मौर्या की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। राजकुमार मौर्या हल्दिया स्थित किसी कंपनी में कार्यरत थे।

गिरने से बाइक सवार की मौत

ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली-रांगामाटी सड़क पर मिलनचौक के पास खेड़वन जंगल तीखा मोड़ पर शुक्रवार को दोपहर करीब 11 बजे अनियंत्रित बाइक सवार हरतालडीह गांव निवासी सुरेश चन्द्र महतो 29 वर्ष कि बाइक से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वह अपने गांव हरतालडीह से अपने ससुराल सिल्ली के बारेडीह जा रहा था। खेड़वन के पास अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ की रै¨लग पर ठोकर मार कर गिर गया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह परिवार के साथ आदित्यपुर बोनडीह में रहकर एक फैक्ट्री में मैकेनिकल का कार्य करता था।