मानगो पोस्ट ऑफिस रोड व डिमना रोड में बनेगा कंटेनमेंट जोन

जमशेदपुर : कदमा कंटेनमेंट जोन से मंगलवार को नौ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये सभी लोग एक संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे। इसके बाद इन सभी का संदेह होने पर कोरोना जांच के लिए नमूना लिया गया था। इसमें दो परिवार के तीन-तीन व तीन परिवार से एक-एक मरीज शामिल है। वहीं, एक डिमना रोड के शंकोसाई, एक मानगो, एक बारीडीह, एक पोटका व एक परसुडीह के रहने वाले हैं। इसमें तीन का दिल्ली व यूएसए का ट्रेवल हिस्ट्री है। बाकी दूसरे मरीजों के संपर्क में आए थे। मानगो व शंकोसाई को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। कुल 14 मरीज मिले। पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 395 पहुंच गई है।

------------------------

एमजीएम में हुई 315 संदिग्धों की जांच

महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब में मंगलवार को कुल 315 संदिग्धों की जांच हुई। पूर्वी सिंहभूम जिले में आठ व सरायकेला में 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं, टीएमएच के लैब में कुल छह कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई। इधर, जिले से कुल 360 संदिग्धों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। अबतक 22627 संदिग्धों का नमूना लिया जा चुका है। इसमें 21145 का रिपोर्ट आ चुका है। बाकी की जांच प्रक्रिया में है।

----------------------

चार मरीज हुए स्वस्थ

एमजीएम के कोविड वार्ड में भर्ती दो तथा टीएमएच में भर्ती दो संक्रमित व्यक्ति के संक्रमण मुक्त होने पर मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इसमें एक डुमरिया, दो मुसाबनी व एक सोनारी निवासी है। जिले से अबतक कुल 255 मरीज स्वस्थ हो चुके है।

::::

क्त्रद्गश्चश्रह्मह्लद्गह्म ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999