JAMSHEDPUR: टाटा मेन हॉस्पिटल में मंगलवार को इंटरनेशनल नर्सेज डे मनाया गया। इस अवसर पर नर्सिग प्रशिक्षुओं ने बीमारों की देखभाल और सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। कार्यक्रम में फ्लोरेंस नाइटिंगल को श्रद्धांजली दी गई, उसके बाद शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। प्रोग्राम में चीफ गेस्ट के तौर पर रुचि नरेंद्रन मौजूद थीं। इस मौके पर नर्सेज द्वारा विभिन्न कल्चरल प्रोग्राम्स की प्रस्तुति की गई।

हॉस्पिटल के लिए आशा की किरण हैं नर्सेज

नर्सिग महज एक कॅरयर नहीं है। नर्सेज किसी भी हॉस्पिटल के लिए आशा की एक किरण होती हैं, इंटरनेशनल नर्सेज डे के मौके पर टीएमएच में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रुचि नरेंद्रन ने यह बात कही। उन्होंने नर्सेज द्वारा प्रदर्शित उर्जा और उत्साह की सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया। प्रोग्राम में हॉस्पिटल के सीनियर मेंबर्स ने हिस्सा लिया और हॉस्पिटल के नर्सिग स्टाफ द्वारा हॉस्पिटल में बेहतरीन सर्विस प्रोवाइड करने के लिए उनकी सराहना की।

------------

निवेशकों ने रंकणी मंदिर टेका माथा

-राजकॉम चिटफंड घोटाला की सीबीआईं जांच की घोषणा के बाद निवेशकों में उत्साह

GHATSHILA: रांची हाईकोर्ट द्वारा राजकॉम चिटफंड घोटाला की सीबीआईं जांच की घोषणा के बाद निवेशकों में उत्साह चरम पर है। जादूगोड़ा के निवेशको ने बुधवार को स्थानीय रंकणी मंदिर पहुंचकर सीबीआई जांच की मन्नत पूरी होने पर पूजा-अर्चना की और गरीबों के बीच प्रसाद का वितरण किया। इस मौके पर रांची के अधिवक्ता राजीव कुमार ने फोन पर कहा कि सीबीआई झारखंड में कैम्प करेगी और वहीं से पूरे झारखड में सभी जगहों पर छापेमारी कर आरोपियों की सम्पत्ति जब्त की जाएगी। आरोपियों की छिपाई गई संपत्ति को भी जब्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी कमल सिंह और उसके सहयोगी एवं रिश्तेदार भी गिरफ्तार किए जाएंगे और उनकी संपत्ति को सीबीआई जब्त करेगी। निवेशकों को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे प्रकाश सिंह और बीएम अरुण ने सीबीआई से सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

-----------

शहर