-मानगो बस स्टैंड के पास भुइयांडीह जाने वाली मुख्य सड़क पर हुआ हादसा

-सोमवार की सुबह 11 बजे जा रहे थे दुकान खोलने, आए ट्रक की चपेट में

-मानगो गुरुद्वारा रोड के रहने वाले थे महेन्द्र वर्मन, गोलमुरी में थी सोने-चांदी की दुकान

-ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने ट्रक को किया जब्त

-घायल व्यवसायी को टीएमएच पहुंचाया गया, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र स्थित मानगो बस स्टैंड के पास भुइयांडीह जाने वाली मुख्य सड़क पर भारी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार ज्वेलरी व्यावसायी की मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह की है। ज्वेलरी व्यवसायी को धक्का मारने के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय निवासी दौड़ कर सड़क पर पहुंचे और पुलिस की मदद से घायल व्यक्ति को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) भेजवाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह है मामला

मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी महेन्द्र वर्मन (ब्भ्) सोमवार की सुबह क्क् बजे करीब बाइक से गोलमुरी स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान (विकास ज्वेलर्स) खोलने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान भुईयांडीह जाने वाली मुख्य सड़क पर एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। टक्कर लगने के कारण महेन्द्र बाइक सहित सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोगों ने ज्वेलरी व्यवसायी को टीएमएच पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन सहित भाजपा नेता विकास सिंह हॉस्पिटल पहुंचे। मृतक के परिजनों ने बताया कि वे रोज की तरह सुबह घर से दुकान खोलने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। परिजनों ने बाताया कि महेन्द्र अपने पीछे पत्नी एक बेटा व एक बेटी छोड़ गये है। बेटा अभी पढ़ाई कर रहा है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर लिया है।

इस हफ्ते हुए सड़क हादसे

-ख्8 अगस्त-बोड़ाम थाना क्षेत्र के मिर्जाडीह मुख्य सड़क पर ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से धक्का मार दिया। दोनों युवकों की मौत।

-ख्म् अगस्त-स्टूडेंट्स को गोलमुरी आरडी टाटा मुख्य सड़क पर डंपर ने कुचल दिया। मौके पर ही दोनों स्टूडेंट्स ने दम तोड़ दिया।

-ख्7 अगस्त -गोलमुरी मुख्य सड़क पर विशाल मांझी नामक युवक ट्रक के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

-ख्7 अगस्त-7 वर्षीय आर्यन भगत को उनके ही पड़ोसी ने कार से धक्का मारा। गंभीर रूप से घायल बच्चे के सिर पर ब्ख् टांके लगाए गए।

-ख्7 अगस्त-साकची शीतला मंदिर के पास एक बाइक सवार को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया।