JAMSHEDPUR: मोबाइल छिनतई कर फरार हो रहे बदमाशों को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना आज दोपहर जुबिली पार्क गेट की पास की है। जानकारी के मुताबिक आटो ड्राइवर सुरेश एक पेशेंट को लेकर रेड क्त्रॉस आया हुआ था। पेशेंट को उतारने के बाद वह गेट के बाहर रोड के किनारे खड़ा होकर मोबाइल से बात कर रहा था। इस बीच स्कूटी पर सावर दो युवक आए और उसका मोबाइल छीनकर भाग निकले।

ऑटो ड्राइवर ने हल्ला किया

इतने में ऑटो ड्राइवर ने हल्ला किया तो रास्ते से गुजर रहे दूसरे लोगों ने स्कूटी सवार युवकों को खदेड़ा और उन्हें जुबिली पार्क गेट के समीप दबोच लिया। हालांकि इस दौरान एक युवक वहां से भागने में सफल रहा। इसके बाद आक्त्रोशित लोगों ने पकड़ाए युवक की धुनाई शुरू कर दी। युवकों की पिटायी करने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस युवक को थाने ले गई। दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

युवक हिरासत में

उधर, आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित गम्हरिया बाजार में बुधवार को दोपहर 1 बजे एक राहगीर से मोबाईल छिनतई करने के मामले में पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि दोपहर में मोबाइल छिनते हुए भाग रहे युवक की जब स्थानीय लोगों ने पीछा किया तो वह बाइक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बाइक को जब्त करके थाना ले आई। वहीं शाम को आदित्यपुर थाना में युवक भी पहुंचा और कहा कि उसकी मोटर साइकिल सुबह में अज्ञात लोगीं के द्वारा चोरी कर ली गई थी। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।