जमशेदपुर : बर्मामाइंस गोलचक्कर पर डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि राह चलते जिसने भी दुर्घटना को देखा। उसे रोंगटे खड़े हो गए। महिलाएं क्षत-विक्षत शव को देख बिलखने लगी। सूचना पर बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू मौके पर पहुंचे। वाहन में फंसे शव को किसी तरह लोगों की मदद से निकलवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मृतक की स्कूटी पर वाहन के अगले टायर में फंसकर क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्कूटी में कोर्ट का स्टिकर लगा हुआ है। उसके कागजातों पर सुंदरनगर तुरामडीह का पता अंकित है। नाम विनोद सिंह लिखा मिला। मृतक की स्कूटी में घर के सामान, सत्तू, साबुन और अन्य सामान मिले जो दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखर गया।

यूसिल से हुए थे रिटायर

बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू ने बताया मृतक परसुडीह थाना क्षेत्र सरजामदा के शंकरपुर के रहने वाला था। यूसिल के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। मृतक के पुत्र देवघर के सिविल कोर्ट में कार्यरत है। घटना के समय साकची से सामान लेकर विनोद सिंह बर्मामाइंस होते हुए परसुडीह की ओर लौट रहे थे। भारी वाहन ने चपेट में ले लिया। लोगों की माने तो मृतक के शरीर के लोथड़े निकल आए थे। मृतक ने हेलमेट भी पहन रखा जो उसके सिर में फंसा रह गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। घटना के बाद लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई थी। डंपर ने ओवरटेक करने के प्रयास में स्कूटी सवार को चपेट में ले लिया।

बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी टक्कर, एमजीएम रेफर

कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर में सोमवार सुबह के 10:00 बजे राजनगर थाना क्षेत्र के बड़ा काकी से 5-6 की संख्या में बाइक सवार हरिना मुक्तेश्वर धाम पूजा के लिए जा रहे थे द्य इस बीच हल्दीपोखर बोर्ड मध्य विद्यालय के समीप सड़क पार करते 70 वर्षीय नईमुद्दीन को जोरदार टक्कर मार दी जिसे बुजुर्ग बीच सड़क गिर पड़ा एवं गंभीर रूप से घायल हो गया वही बाइक सवारों को स्थानीय लोगों ने पकड़कर कोवाली पुलिस के हवाले कर दिया साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग नईमुद्दीन को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हल्दीपोखर लाया गया जहां उन्हें बुजुर्ग की स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया गया द्य बता दें कि 70 वर्षीय नईमुद्दीन हल्दीपोखर के मुबारक बस्ती का रहने वाला है द्य जो वृद्धा पेंशन का पैसा लेने झारखंड ग्रामीण बैंक जा रहा था द्य इस बीच 5-6 की संख्या में बाइक सवार तेज रफ्तार से हरिना मुक्तेश्वर धाम जा रहे थे द्य इस दौरान एक बाइक सवार द्वारा बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बुजुर्ग की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है द्य दोनों युवक राजनगर थाना क्षेत्र के बड़ा काकी का रहने वाला है द्य जिसका नाम हो भोजो ज्योतिष एवं सुखदेव महतो है द्य कोवाली पुलिस दोनों युवक को थाने में रखकर पूछताछ कर रही हैं।