द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म ट्ठ: मानगो थाना एरिया स्थित गणेश ज्वेलर्स से दस लाख रुपए के गहने की हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले में तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए जाने वाले आरोपियों में सिदगोड़ा थाना एरिया के विजय नगर का रहने वाला शिवगोविंद पासवान, पटना जिले के मसौढ़ी थाना एरिया के कुम्हारटोली का धर्मेद्र कुमार चौधरी के अलावा एक नाबालिग शामिल है। इसके पास से चोरी के गहने भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। शुक्रवार को जिले के एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने प्रेस कांफ्रेंस में चोरी के इस घटना के खुलासे से संबंधित जानकारी दी।

ऐसे हुआ खुलासा

गणेश ज्वेलर्स में इस साल सात सितंबर की रात छत तोड़कर चोरों ने गहनों की चोरी कर ली थी। चोरों ने दुकान से 15 हजार नकद के अलावा करीब दस लाख के सोने-चांदी के गहने उड़ा लिए थे। इस बाबत ज्वेलरी शॉप के ओनर की ओर से मानगो थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चोरी की इस घटना को लेकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की थी, लेकिन उस वक्त चोरों का सुराग नहीं मिल सका था।

बनाई गई स्पेशल टीम

चोरी की इस घटना को देखते हुए डीएसपी वन के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी। इस टीम में मानगो थाना के पुलिस इंस्पेक्टर और सहायक अवर निरीक्षक शिवशंकर राम समेत कुछ जवानों को शामिल किया गया था.टीम अपराधियों तक पहुंचने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इस बीच शिवगोविंद पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौैरान उसने चोरी में अपनी संलिप्पता स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर ही दो अन्य आरोपियों को पटना से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।