-सैटरडे को विभिन्न जगहों पर खेले गए छह मैच

JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से सीनियर डिस्ट्रिक्ट (प्लेट ग्रुप) टूर्नामेंट रंधीर वर्मा ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। इस क्रम में चाईबासा स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम के अलावा गुमला, बोकारो व हजारीबाग में भी मैच खेले गए। सैटरडे को हुए मैच में लोहरदगा, हजारीबाग, गिरीडीह, रामगढ़, गढ़वा व सरायकेला-खरसांवा ने अपने-अपने मैच में जीत दर्ज की।

ब्ब् रनों से हारा दुमका

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए लोहरदगा की टीम ने ब्ख्.क् ओवर में ख्0ब् रन बनाए। धर्मेन्द्र गुप्ता ने 7फ् बॉल में 7 चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा ब्फ् रन बनाए वहीं तौफिक अब्राहम ने ख्9 बॉल में ख्7 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी दुमका की टीम फ्9 ओवर में क्भ्फ् रनों पर ही पैवेलियन लौट गई। दुमका के अभिषेक आनंद ने 7क् बॉल में ब्ब् रन बनाए। लोहरदगा के प्रदीप कुजूर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ि1दया गया।

हजारीबाग ने खूंटी को हराया

दूसरी ओर हजारीबाग कॉलेज ग्राउंड में भी दो मैच खेले गए। टॉस जीतक बैटिंग करते हुए खूंटी की टीम ने फ्0 ओवर में भ् विकेट पर क्7म् रन बनाए। खूंटी के प्रवीण कुमार ने सबसे ज्यादा 7ब् व अंकुर सिंह ने म्म् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए हजारीबाग की टीम ने ख्म्.ब् ओवर में फ् विकेट के नुकसान पर ही क्80 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया। हजारीबाग के ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

गिरिडीह ने चतरा को हराया

इसी ग्राउंड पर हुए दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए चतरा की टीम ने ख्भ्.भ् ओवर में 97 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी गिरिडह की टीम ने क्म्.भ् ओवर में ब् विकेट के नुकसान पर ही इस मैच को म् विकेट से जीत लिया। गिरिडीह के मो। सद्दाम हुसैन व मोदस्सर नाज को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

सरायकेला-खरसांवा ने जामताड़ा दी मात

बोकारो स्थित बीएसएल क्रिकेट स्टेडियम में सरायकेला-खरसांवा व जामताड़ा के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ब्7.ब् ओवर में ख्0ख् रन बनाए। जवाबी पारी में जामताड़ा की टीम फ्8.फ् ओवर में क्70 रनों पर ही सिमट गई। सरायकेला-खरसांवा ने फ्ख् रनों से मैच जीत लिया। सरायकेला के एआर राय को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

रामगढ़ ने सिमडेगा को िकया पराजित

इसके अलावा गुमला स्थित अलबर्ट एक्का स्टेडियम में सिमडेगा व रामगढ़ के बीच खेले गए मैच में रामगढ़ ने सिमडेगा को 90 रनों से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए रामगढ़ की टीम ने भ्0 ओवर में 9 विकेट पर ख्भ्ब् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए सिमडेगा की टीम फ्क् ओवर में क्म्ब् रन पर ही सिमट गई। रामगढ़ के वासिद अली को मौन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

गढ़वा ने पलामू को हराया

इसी ग्राउंड पर गढ़वा व पलामू के बीच भी मैच खेला गया। टॉस जीतकर गढ़वा ने पहले बैटिंग करते हुए गढ़वा की टीम ने ख्ब्.क् ओवर में 9क् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए पलामू की टीम ख्0.भ् ओवर में म्ख् रन पर ही सिमट गई। इस मैच में गढ़वा के पंकज चौधरी को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।