स्न्क्त्रन्ढ्ढयश्वरुन्: सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला कांड्रा मेन रोड पर शनिवार की देर रात मुडि़या के समीप घटी एक सड़क दुर्घटना में ट्रक से कुचलकर 42 वर्षीय शिव सेन नायक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रात तकरीबन 11 बजे घटी

बहन के घर से लौट रहे थे

बताया जा रहा है कि मृतक शिव सेन नायक अपने चचेरे भाई 40 वर्षीय त्रिलोचन नायक के साथ उड़ीसा के ति¨रग में अपने बहन से मिलकर बाइक से वापस लौट रहा था। जिसमें छोटा चचेरा भाई त्रिलोचन बाइक चला रहा था। इस क्रम में मुडि़या गांव के समीप स्पीड ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित हो गई। और बाइक के पीछे बैठा शिव सेन नायक सड़क के बीचो बीच गिर पड़ा। जबकि बाइक चला रहा त्रिलोचन सड़क के किनारे बाइक समेत जा गिरा। इस दौरान पीछे की ओर से आ रही जमशेदपुर की ओर जा रहे ट्रक (जेएच 12 सी 4628) ने सड़क के बीचो-बीच पड़े शिव सेन नायक के सिर को कुचल दिया। जिसमें घटनास्थल पर ही शिव सेन की मौत हो गई।

ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार

घटना के पश्चात ट्रक का ड्राइवर ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही गम्हरिया प्रखंड के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रंजीत बारीक ने स्थानीय थाने को सूचना देकर एंबुलेंस के माध्यम से घायल और मृतक दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाने में सहयोग किया। सरायकेला पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए घटना करने वाले ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया है। और मृतक का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की छानबीन की जा रही है।

मुसाबनी के रहनेवाले

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजन और घायल त्रिलोचन ने बताया कि दोनों ही मूल रूप से मुसाबनी के बादिया गांव के रहने वाले हैं। जो वर्तमान में कांड्रा की राहरगोड़ा में रहकर प्राइवेट काम करते हैं। और शनिवार को अपने कांड्रा के राहरगोड़ा स्थित आवास की ओर लौट रहे थे। त्रिलोचन ने बताया कि मृतक शिव सेन एचपी गैस प्लांट में काम करते थे। जबकि त्रिलोचन बिना ट्यूब कंपनी में काम करता है।