SARAIKELA: एसपी मोहम्म्द अर्शी ने सोमवार को सरायकेला नगर पंचायत अंतर्गत रैन बसेरा का निरीक्षण करते हुए वहां पर रह रहे कोविड-19 के संक्रमण से स्वस्थ्य हुए पुलिस कर्मियों से मिलकर व्यस्था का जायजा लिया। जानकारी हो कि नगर पंचायत के रैन बसेरा में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ्य हुए चांडिल थाने के 35 पुलिसकर्मियों को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा गया है। यहां की क्षमता 50 लोगों की है। सोमवार को एसपी मोहम्मद अर्शी ने वरीय पदाधिकारियों के साथ रैन बसेरा में जाकर पुलिसकर्मियों के लिए खान-पान आदि व्यवस्था का जयजा लिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों से समस्याओं की भी जानकारी ली।

एसपी ने दिया निर्देश

इस मौके पर एसपी ने कहा कि जिला पुलिस के कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर से बेहतर उपचार कराया जाएगा और स्वस्थ्य होने पर उन्हें क्वरंटीन के दौरान हर तरह के पोष्टिक आहार दिया जाएगा, ताकि वे जल्द से जल्द पूरी तरह से स्वस्थ्य हों। उन्होंने बिजली समस्या को देखते हुए रैन बसेरा में अपने स्तर से जेनेरेटर की व्यवस्था कराई। पुलिस कर्मियों का भोजन तैयार करने के लिए दो रसोइया एवं एक सहायक की नियुक्ति की गई। एसपी ने पुलिस कर्मियों को सुबह शाम दो वक्त पोष्टिक आहार के साथ नास्ता तथा दोपहर एवं रात को पोष्टिक भोजन देने का निर्देश दिया। एसपी ने कोरोना संक्रमण से स्वस्थ्य हुए पुलिसकर्मियों को नियमित रूप से फल व दूध उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस के जो भी पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण से स्वस्थ्य होकर क्वारंटीन में रहेंगे उन्हें इसी तरह की व्यवस्था रहेगी।

इनकी रही मौजूदगी

इस मौके पर सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन व थाना प्रभारी नवीन कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी व जवान उपस्थित थे।