JAMSHEDPUR: शहर में एक बार फिर से ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा शुरू हो गया है। इस बार यह धंधा छोटे ब्यूटी पार्लर्स से शिफ्ट होकर बड़े और ब्रांडेड नाम वाले पार्लर्स तक पहुंच गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात एएसपी कुमार गौरव के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने साकची थाना क्षेत्र में बंगाल क्लब के पास स्थित एक पार्लर में छापेमारी की। पुलिस ने वहां दो महिला और पुरूषों को आपत्तिजनक हालत में पाया साथ ही वहां से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। मामले में पुलिस ने उन चारों के साथ ही पार्लर की महिला संचालक और मैनेजर को भी अरेस्ट कर लिया है। बाद में पार्लर से गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों की मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

आपत्तिजनक हालत में थे

घटना के संबंध में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि साकची बंगाल क्लब के पास स्थिति लॉरियल एक्वा फैमिली सैलून एंड ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद एएसपी कुमार गौरव के नेतृव में पुलिस टीम जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी थीं, ने बीती रात वहां छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां दो महिला औऱ दो पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। इस दौरान वहां से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। इसके बाद पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया।

मालकिन और मैनेजर भी अरेस्ट

इसके बाद पुलिस ने ब्यूटी पार्लर की मालकिन औऱ मैनेजर को भी हिरासत में ले लिया और मामले में उनसे पूछताछ की। गिरफ्तारी के बाद सभी की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में गम्हरिया का आकाश पात्रो, साकची छायानगर का उमेश चालक औऱ पशुपति दास शामिल है। इसके अलावा पार्लर की मालकिन टेल्को की रहने वाली बतायी जा रही है। वहां से अरेस्ट की गईं दो महिलाओं में से एक बर्मामाइंस की रहने वाली है, जबकि दूसरी युवती बिष्टुपुर की है।

सिटी के पार्लर्स राडार पर

पार्लर में सेक्स रैकट संचालित होने का खुलासा और अरेस्टिंग के साथ ही एकबार फिर से सिटी के ब्यूटी पार्लर्स राडार पर आ गए हैं। आपको बता दें कि शहर में काफी संख्या में ब्यूटी पार्लर खुले हैं। पहले साकची मार्केट स्थित पार्लर्स में अक्सर इस तरह घटनाएं सामने आती थीं। हालांकि लंबे समय बाद इस तरह का खुलासा हुआ है और अब इस धंधे में बड़े नाम भी सामने आने लगे हैं।