-सीतारामडेरा स्थित धोबी लाइन के फ्लैट में चल रहा था धंधा

-स्थानीय लोगों ने पुलिस को किया इन्फॉर्म

-फ्लैट के अंदर से एक युवक और तीन युवतियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

-काशीडीह निवासी ने किराए पर दिया था फ्लैट

JAMSHEDPUR : सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित भालूबासा में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि धोबी लाइन स्थित एक फ्लैट में लंबे समय से यह धंधा चल रहा था और थर्सडे को जब लोगों को फ्लैट के अंदर कुछ युवक-युवतियों के होने की जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से एक युवक और तीन युवतियों समेत चार लोगों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस घटना के संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है। सीतारामडेरा थाना पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर सभी को जेल भेजा जाएगा।

पड़ोसियों की थी नजर

जानकारी के मुताबिक सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित धोबी लाइन के एक अपार्टमेंट के फ‌र्स्ट फ्लोर के फ्लैट में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त फ्लैट में हमेशा युवक-युवतियों का आना-जाना लगा रहता था। लोगों के मुताबिक फ्लैट के एक कमरे को देह व्यापार के धंधे के लिए यूज किया जाता था। स्थानीय लोग कई दिनों से इस पर नजर रखे हुए थे।

बाहर से बंद कर िदया दरवाजा

थर्सडे को भी फ्लैट में एक युवक और तीन युवतियां पहुंचे। उनके फ्लैट के अंदर जाते ही पड़ोसियों ने बाहर से गेट बंद कर दिया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलवाकर अंदर गई। इस दौरान कमरे के अंदर युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इसके बाद पुलिस वहां से तीनों युवतियों व युवक को लेकर पुलिस स्टेशन चली गई।

पुलिस कर रही है पूछताछ

पकड़े गए युवक का नाम सज्जन कुमार है, जो सुंदरनगर का रहने वाला है। पकड़ी गई तीनों युवतियों में से एक सोनारी, दूसरी बिरसानगर व तीसरी भालूबासा की ही रहने वाली है। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

किराए पर दिया था फ्लैट

जानकारी के मुताबिक जिस फ्लैट में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था वह काशीडीह निवासी संजय अग्रवाल का है। उन्होंने राहुल प्रियदर्शी को फ्लैट किराए पर दिया था। उस फ्लैट के एक कमरे को देह व्यापार के धंधे के लिए यूज करने की बात सामने आई है। राहुल प्रियदर्शी अपनी पूरी फैमिली के साथ वहां रहते हैं।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर पकड़े गए सभी लोगों को जेल भेजा जाएगा।

-अनिल चौधरी, सीतारामडेरा थाना प्रभारी