JAMSHEDPUR: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र भुइंयाडीह के बाबूडीह ग्वाला बस्ती निवासी बसंत साहू के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर से 11 हजार रुपये नगद, बर्तन और जेवरात चुरा लिया। बसंत साहू के चाचा का देहांत चार मार्च को होने के कारण स्वजन बिहार के औरंगाबाद सात मार्च को चले गए। नौ मार्च को पड़ोसियों से घर में चोरी होने की जानकारी मिली। बसंत साहू को उसके भांजे श्रवण ने फोन से दी। घर जाकर देखा तो जानकारी मिली दरवाजा बंद है। चोरी करने वाले पड़ोसी के दीवार के सहारे छत पर आए। वहां से घर की ओर गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए। पेटी को तोड़कर इसमें रखे नगद और जेवरात चुरा ले गए। इसकी सूचना सिदगोड़ा थाना को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गौरतलब है सिदगोड़ा से सटे सीतारामडेरा थाना क्षेत्र टीचर्स कालोनी में चोरों ने तीन घरों में चोरी को अंजाम दिया था। दो मोबाइल और ऑटो से बैटरी चुरा लिया गया था।

भुइंयाडीह में मिली युवक की बॉडी

सीतारामडेरा थान क्षेत्र भुइंयाडीह बैंक आफ इंडिया के पास मंगलवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। उसके एक हाथ में खरोंच के निशान मिले है। संभवत उसके गिरने से मौत होना पुलिस मान रही है। मांग-खाकर वह गुजारा करता था। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस को है। शव मिलने की जानकारी पर आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी।

तामोलिया में युवक ने किया सुसाइड

कपाली थाना क्षेत्र तामोलिया बस्ती निवासी बुद्धेश्वर मुखी ने सोमवार देर रात फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बुद्धेश्वर मुखी के स्वजनों ने पुलिस को बताया देर शाम वह मुर्गा लेकर घर आया और पत्नी को बनाने को कहा। पत्नी को कुछ पैसे दिए। पत्नी मसाला और तेल लाने को दुकान पर गई। वापस लौटी तो पति को फंदे से लटका देखा। उसे अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके दो बच्चे हैं।