जमशेदपुर : टाटा-रांची मार्ग स्थित चांडिल थाना क्षेत्र रामगढ़ गांव के पास एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर कैनाल में घुस गई। सेंटर लॉक हो जाने के कारण में पानी में डूबने से एक युवती समेत तीन की मौत हो गई। जबकि एक युवक किसी तरह कार का लॉक तोड़ निकलने में सफल रहा। सूचना पर चांडिल थाना प्रभारी सनोज कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी पर मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। चांडिल थाना प्रभारी सनोज कुमार ने बताया मृतकों में रांची के हटिया स्थित एक रोड निवासी मेघारानी होरो, विवेक टोपनो और सुजीत होरो शामिल हैं।

तेज थी रफ्तार

सभी टाटा की ओर से चांडिल होकर रांची की ओर जा रहे थे। कार अनियंत्रित होकर कैनाल में जा गिरी। एक युवक चक्रवती किसी तरह बचकर बाहर निकल गया। इससे पहले कार से युवती समेत तीन को निकाले जाने के बाद एमजीएम अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। कार काफी तेज गति में थी। कार को निकाले जाने के बाद उसे केनाल के पास ही रखा गया है। कार में शराब की बोतल भी थी। कार से निकलने वाला युवक कुछ बता पाने की हालत में नहीं है। मृतकों के स्वजनों को घटना की सूचना दी गई है।

कीताडीह डैम में डूबा नाबालिग

मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र कीतानाला डैम में रविवार दोपहर गोलमुरी सरस्वतीनगर के किशोर नरेश साहू और उसके एक साथी डूब गए। दोनों स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। एक की जान बच गई। नरेश साहू को एमजीएम अस्पताल में लाया गया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजनों के अनुसार नरेश अपने बड़े भाई की बर्मामाइंस स्थित दुकान में भाई की मदद करता था। रविवार को लॉकडाउन के कारण दुकान बंद थी। दोपहर में अपने साथी विनोद कुमार, ब्रजेश यादव उर्फ बुलेट और सूरज जायसवाल के साथ कीतानाला डैम की ओर चला गया। रास्ते में सभी दोस्तों ने खाना-पीना किया। डैम में वह अपने एक साथी के नहाने को उतर गया। दो बार डैम में इस पार से उस पार हो गया। इस दौरान वह अचानक गहरे पानी में चला गया। दूसरा भी डूबने लगा यह देख वहां नहा रहे लोगों ने दूसरे किशोर को बाहर निकाल लिया जबकि नरेश के गहरे पानी में चले जाने के कारण उसे निकालने में समय लगा। लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई। डैम से निकाले जाने के बाद एमजीएम थाना की पुलिस ने एंबुलेंस से उसे एमजीएम अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी मौत हो गई।