घाटशिला : घाटशिला थाना क्षेत्र अंतर्गत कापागोड़ा व फुलडूंगरी के पास एनएच 18 में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली दुर्घटना कापागोडा के पास हुई। पश्चिम बंगाल नंबर की डिजायर कार संख्या डब्लूबी34एएफ 4700 से बाइक सवार युवक की टक्कर हो जाने से बाइक सवार युवक काशिदा निवासी विजय टुडु के पैर में गंभीर चोट लगी। घायल को 108 एम्बुलेंस से घाटशिला अनुमंडल अस्पताल लाया गया। कार के चालक पप्पू शेख ने भी घायल युवक को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाने में मदद की। इस दुर्घटना में घायल युवक के बायां पैर बुरी तरह जख्मी हुआ। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शंकर टुडू ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर ईलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया। हालांकि परिजनों ने घायल युवक को बेहतर ईलाज के लिए निजी नर्सिंग होम लेकर गए।

स्कूटी सवार को कार ने धक्का मारा

दूसरी घटना फुलडूंगरी अनुमंडल अस्पताल के पास हुई। यहां स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति को अज्ञात कार ने धक्का मार दिया। जिससे स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दुर्घटना में आसना पंचायत के झाड़बेड़ा निवासी पति-पत्नी कुँवर हांसदा व पत्नी दुली हांसदा घायल हुई। दोनों घायलों को तत्काल अनुमंडल अस्पताल लाया गया। महिला दुली हांसदा के पैर में गंभीर चोट लगी है। वहीं पुरुष कुंवर हांसदा को भी चोट लगी। चिकित्सक डॉ शंकर टुडू ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए एमजीएम रेफर कर दिया। दोनों दुर्घटनाओं की सूचना पाकर घाटशिला थाना की पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

टीएमएच में चल रहा है इलाज

पोटका थाना क्षेत्र के तिरीलाडीह के इंडियन ऑइल पेट्रोल पंप के समीप साह स्पंज एंड पावर लिमिटेड के कर्मचारी शत्रुघ्न सोनी कदमा निवासी ड्यूटी के बाद बाइक पर सवार होकर घर लौटने के क्रम में साइकिल सवार बंधुआ के बैगनाडीह निवासी निरंजन को मारी टक्कर जिससे साइकिल सवार एवं साह स्पंज कर्मी दोनों घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों एवं साह कंपनी के एंबुलेंस द्वारा टीएमएच में भर्ती कराया गया। दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। वहीं हाता ती¨रग के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बिजली कर्मचारी पोलटू गोप गंभीर रूप से घायल हो गया। हाता आने के क्रम में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों का इलाज टीएमएच में चल रहा है।