JAMSHEDPUR: टाटा-रांची राष्ट्रीय राजकीय मार्ग संख्या 33 चांडिल थाना क्षेत्र चिलगू में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों जमशेदपुर के मानगो के निवासी थे। घटना शनिवार देर रात की है। चांडिल थाना प्रभारी सनोज कुमार ने बताया दुर्घटना कैसे हुई यह पता नही चल पाया है, लेकिन किसी अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार घायल हो गए थे। एम्बुलेंस से एमजीएम अस्पताल घायलों को भिजवाया गया था। अस्पताल में एजाज खान उर्फ सद्दाम की मौत हो गई जबकि उसके एक रिश्तेदार को टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया यहां रविवार सुबह उसकी भी मौत हो गई। इधर, एजाज खान की मां ने बताया कि बेटे ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद ही बेटा पत्नी को लेकर मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड में रहने लगा था। बाद में बेटे को बहू ने छोड़ दिया था। हादसे की जानकारी रविवार सुबह मिलने पर वह एमजीएम अस्पताल पहुंची। वह बर्मामाइंस कैरेज कालोनी में रहती है। पुत्र अपने साढू के साथ चांडिल गया था। मामले की पूरी जानकारी नहीं है।

गो¨वदपुर के युवक की सड़क हादसे में मौत

गो¨वदपुर थाना क्षेत्र छोटा गो¨वदपुर निवासी चंद्रभूषण सिंह के पुत्र मोहित कुमार सिंह की टाटा मोटर्स अस्पताल में मौत हो गई। शनिवार देर रात टेल्को बैंक आफ इंडिया के पास स्कूटी सवार मोहित कुमार सिंह को दूसरे बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिसके कारण वह सड़क पर गिर गया था। सिर में गंभीर चोट लगी थी। सूचना पर टेल्को थाना की पुलिस ने उसे टाटा मोटर्स अस्पताल में दाखिल कराया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

दुर्घटना में घायल माली की मौत

मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र शनिवार शाम डेमकाडीह में ट्रेलर और ऑटो के बीच हुई टक्कर में दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए थे। घायलों में बांकू महतो की टीएमएच में मौत हो गई। वह एमजीएम थाना क्षेत्र पिपला में रहता था। मानगो वन विभाग में माली था। उसके भाई रथु महतो ने बताया भाई शनिवार को अपने घर से मानगो जाने के लिए पिकअप वैन पर सवार हुआ था। डेमकाडीह में ट्रेलर ने वैन में टक्कर मार दी जिसमें भाई समेत पांच लोग घायल हो गए थे। गंभीर रूप से घायल बांकू महतो को टीएमएच में दाखिल कराया गया था। बाकी घायल एमजीएम अस्पताल में है।