-हजारीबाग से टाटा आ रही आ रही थी मोती बस

-डिमना चौक के पास हुआ हादसा

JAMSHEDPUR: हजारीबाग से टाटा आ रही आ रही मोती बस के टायर फटने से बस में सवार 5 लोग जख्मी हो गए। एक्सीडेंट डिमना चौक के पास हुआ। घायल सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। माला देवी, शांति देवी, अजीत कुमार, सुजीत कुमार, नीलम कुमारी मोती बस में हजारीबाग से जमशेदपुर के लिए सवार हुए थे। अचानक बस का टायर फटने से डिमना चौक पर एक्सीडेंट हो गया। घटना के बाद सभी का इलाज एमजीएम हॉस्पीटल में चल रहा है। जमशेदपुर से सभी को सोनारी जाना था। सभी घायल भुरकुंडा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

----------

रेल पटरी से शव बरामद

CHAIBASA: पांड्रासाली ओपी क्षेत्र के चाईबासा-पांड्रासाली रेल मार्ग पर स्थित उनचुड़ी मोड़ के पास से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शमशान काली मंदिर का रहने वाला 28 वर्षीय व्यक्ति विजय कुमार चटर्जी का शव को बरामद कर लिया है। मृतक विजय कुमार चटर्जी के परिजनों ने बताया कि वह शनिवार शाम को अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। मृतक का दिमागी हालत ठीक नहीं था, जिसके कारण रेल से कट कर वह आत्महत्या कर लिया है।

-------------

राहुल सामड बने जिला प्रभारी

-आदिवासी हो समाज महासभा केंद्रीय समिति की बैठक

CHAIBASA: आदिवासी हो समाज महासभा केंद्रीय समिति की बैठक केंद्रीय अध्यक्ष कृष्णा चंद्र बोदरा की अध्यक्षता में हरिगुटू महासभा भवन में आयोजित की गयी। केंद्रीय संगठन सचिव सुभाष बारी एवं विश्वजीत तामसोय के नेतृत्व में तांतनगर, टोंटो, सदर, खूंटपानी, मंझारी, कुमारडुंगी, मझगांव एवं जगन्नाथपुर के प्रतिनिधि बैठक में शामिल हुए। महासचिव नरेश देवगम एवं तिरिल तिरिया ने महासभा के उददेश्यों एवं उन्हें पूरा करने के लिए भावी रणनीति एवं संगठन विस्तार पर सभा को अवगत कराया। संगठन सचिव ने जिला समिति का गठन करने के लिए राहुल सामद को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। इसी तरह से तांतनगर प्रखंड प्रभारी के रूप में अजीत कालुंडिया, मंझारी प्रखंड प्रभारी वरुण कुमार जारिका, मझगांव प्रभारी लादुरा जेराई, कुमारडुंगी प्रभारी बासुदेव ¨सकु, जगन्नाथपुर प्रभारी संजय जेराई, सदर प्रभारी विमल हेम्ब्रम, खूंटपानी प्रभारी राजेन कांडेयांग एवं टोंटो प्रखंड के लिए कमल किशोर तुबीड को प्रभारी नियुक्त किया गया है। बैठक में राउतु पुरती, संजीव बिरूली, पोरेस पाड़ेया, सुजीत कालुंडिया, बोयो गागराई आदि उपस्थित थे।