-चुटिया के एक युवक में मिला इन्फेक्शन, सिटी के चार लोग हुए ठीक

- सिमडेगा से 42 लोगों ने दी कोरोना को मात, हजारीबाग के एक मरीज की मौत

-----------------

कुल एक्टिव केसेज : 632

अबतक स्वस्थ हुए : 1575

कुल मौत : 12

कुल मामले : 2219

अबतक हुई कुल जांच : 1,28,214

---------------------

RANCHI:राज्य में कोरोना को मात देने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसके मुकाबले नए कोरोना मरीजों का मिलना अब कम होने लगा है। बुधवार को राज्य भर से 18 नए केस मिले, जिसमें से एक की मौत हो गई। वहीं इस बीमारी को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या 55 रही। राज्य के छह जिलों से इतनी संख्या में लोगों ने कोरोना पर जीत हासिल की और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट गए।

चुटिया का युवक चपेट में

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी से एक युवक में संक्रमण पाया गया। देर रात उसे रिम्स की टीम ने एंबुलेंस से कोविड हॉस्पिटल शिफ्ट किया। द्वारिकापुरी में युवक के घर समेत आसपास के इलाके को सेनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सुबह यहां लोगों के मूवमेंट में भी कड़ाई की जाएगी। इधर, बुधवार को सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज धनबाद से मिले। यहां से 5 लोगों में इन्फेक्शन पाया गया। इसके अलावा हजारीबाग से 4, पूर्वी सिंहभूम व खूंटी से 2-2, देवघर, लोहरदगा, पलामू, रांची व सरायकेला से 1-1 मरीज मिले। राज्य में कुल 18 नए संक्रमित पाए गए। हजारीबाग के संक्रमितों में से एक की मौत हो गई।

71 फीसदी हुए ठीक

इस प्रकार अब राज्य में 632 एक्टिव केसेज बच गए हैं। वहीं कोरोना के कुल केसेज 2219 हो गए हैं। अब तक 12 की मौत हो चुकी है, जबकि 1575 लोगों ने इस बीमारी को मात दे दी है। राज्य में कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 71 फीसदी तक पहुंच गया है।