RANCHI : 17 जनवरी को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग के होनेवाले मैच में बॉलीवुड स्टार सलमान खान नहीं शामिल हो पाएंगे। इससे पहले उनके इस लीग में शामिल होने की घोषणा एक्टर व भोजपुरी दबंग के कैप्टन मनोज तिवारी ने की थी। वैसे इस लीग में बॉलीवुड के कई स्टार शामिल होंगे।

टिकटों की बिक्री शुरू

रांची में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग के होनेवाले दो मैचों के लिए बुधवार से टिकटों की बिक्री शुरू हो गई। टिकट बिक्री के लिए जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम के चार काउंटर बनाए गए हैं, जबकि कई आउटलेट्स में भी टिकट बिक्री के लिए अवेलेबल है। पहले दिन टिकट लेने के लिए ज्यादा भीड़ नहीं पहुंची। टिकटों के दाम 100,200 और 1000 रूपये हैं। पहले दिन सबसे ज्यादा सौ और दो सौ रुपए वाले टिकट बिके।

मैच के पहले होगा रोड शो

शुक्रवार को सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग के पहले रोड शो का आयोजन होगा। टीमों के शुक्रवार को रांची पहुंचने की उम्मीद है। यहां होनेवाले दो मैचेज में बॉलीवुड, टॉलीवुड और साउथ के कलाकार नजर आएंगे।

झारखंड के कराटेकार दिखाएंगे दम

32वीं जेकेएआई राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप ऐनी बेसेंट पार्क स्काउट कैंप रोड बेंगलूर में 20 से 27 जनवरी तक आयोजित प्रतियोगिता में वेस्ट सिंहभूम के कराटेकार अपना दम दिखाएंगे। चैंपियनशिप में जेकेएआई झारखंड के 25 कराटेकार भाग लेंगे। इसमें जेकेएआई झारखंड टीम के प्रायोजक एसआर रूंगटा ग्रुप सहयोग कर रहा है।

ये हो रहे हैं शामिल

प्रतियोगिता में सेंसाई अमरेश अनीष टीम मैनेजर, सेंसाई पंकज कुमार सिंह टीम कोच, सेंपाई अमर सिंह तुबिड कप्तान, स्नेहा स्लोमी बालमुचू, उमेश चंद्र सिंकू, पंकज बिरुली, जयचंद्र सिंह, राजीव रंजन पान, अरुण देवगम, लवीश बोयपाई, रवि मछुआ, मनोज कुमार सुंडी, शाहिल पासवान, सिदिऊ ए सवैया, रघुनाथ गुईया, किरण बानरा, निरंजन कुमार दास, राणा घोष, सामु तियु, जयंती सिंकू, सिंगराई जामुदा शामिल हैं।

18 को होंगे रवाना

कराटेकारों की सफलता के लिए जेकेएआई झारखंड के चेयरमैन मुकुंद रूंगटा, संत जेवियर्स कल्याण केंद्र के निदेशक फादर अगस्तीन कुल्लू, प्रभारी राकेश तिग्गा और जेकेएआई झारखंड के अन्य पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी हैं। झारखंड की टीम 18 जनवरी को बंगलुरु के लिए जन शताब्दी एक्सप्रेस से खड़गपुर और खड़गपुर से यशवंतपुर के लिए हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस से रवाना होगी।