-डेढ़ मिनट के कॉल में दिल्ली सरकार की गिना रहे उपलब्धियां

-आम आदमी पार्टी की विचारधारा से लोगों को अवगत कराने की पहल

RANCHI: राजधानी के लोग आजकल भरे बाजार अपनी शर्ट का कॉलर ऊंचा करके चल रहे हैं। चलें भी क्यों नहीं, आखिर उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फोन जो आ रहा है। जी हां, लगभग डेढ़ मिनट के इस कॉल में केजरीवाल लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। मजेदार बात यह है कि फोन उठाते ही वो अपना परिचय दे रहे हैं। साथ ही गुजारिश भी कर रहे हैं कि कृपया फोन डिसकनेक्ट न करें। उनकी पूरी बात सुनें।

सस्ती बिजली व पानी का जिक्र

इस दौरान वे दिल्ली में अपनी सरकार द्वारा उठाए गए कदम की व्याख्या कर रहे हैं। बता रहे हैं कि उनकी सरकार ने कैसे भ्रष्टाचार को रोका। लोगों को कम दर पर बिजली और पानी की सुविधा पहुंचाई।

रिकार्डेड कॉल्स

इस सम्बन्ध में जब आम आदमी पार्टी की वेब साईट पर मौजूद दिल्ली के हेल्पलाइन नंबर +91 -9718500606 पर संपर्क कर वहां पार्टी के वोलंटियर से बात की गई, तो उसने बताया कि ऐसे रिकार्डेड कॉल्स लोगों तक आम आदमी पार्टी की विचारधारा पहुंचाने के लिए किए जा रहे हैं।

क्या कहते हैं लोग

मुझे +911409713450 नंबर से फोन आया। जैसे ही कॉल रिसीव किया, दूसरी तरफ से अरविन्द केजरीवाल का नाम आया। साथ फोन नहीं काटने की अपील भी की गई। इस बात पर हंसी भी आई।

-एसके पाठक, कॉल रिसिवर

मुझे +912245010000 नंबर से कॉल आया। बातचीत पूरी होने के बाद केजरीवाल ने दिल्ली की पिछली सरकार पर भी कटाक्ष किया। बाद में उन्होंने यह भी कहा कि पैसे पिछली सरकार के पास भी थे, लेकिन उनकी नीयत नहीं थी।

-जितेंद्र, कॉल रिसिवर