-20 जुलाई को अग्रवाल सभा का होगा चुनाव

-चैंबर और रांची क्लब के चुनाव की भी हो रही तैयारी

>

RANCHI (2 July) : अग्रवाल सभा, रांची की नई कमिटी का चुनाव ख्0 जुलाई को होने जा रहा है। मारवाड़ी अग्रसेन भवन में होनेवाले इस चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। अग्रवाल सभा की नई कमिटी के लिए अग्रवाल सभा के उपाध्यक्ष अशोक नरसरिया इस बार मैदान में हैं। गौरतलब है कि रांची में जुलाई से अगस्त तक बिजनेस क्लास के लोग चुनाव की तैयारियों में बिजी हो जाते हैं। मीटिंग्स का दौर शुरू हो जाता है। इस बार भी ऐसे दौर शुरू हो गए हैं।

चैंबर चुनाव की भी तैयारी

बिजनेसमेन की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ख्0क्ब्-क्भ् की नई कमिटी के लिए भी लोगों ने टीम बनानी शुरू कर दी है। इस बार की नई कमिटी के लिए रतन मोदी और मुकुल तनेजा के बीच मुकाबला होने की उम्मीद है। चैंबर का चुनाव सितंबर में होना है, लेकिन अभी से ही दोनों टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। मुकुल तनेजा के साथ जहां चैंबर के पुराने लोगों का सपोर्ट देखा जा रहा है, वहीं रतन मोदी को वर्तमान कमिटी का साथ मिल रहा है।

रांची क्लब का भी होना है चुनाव

रांची क्लब का चुनाव भी सितंबर में ही होनेवाला है। इस चुनाव को लेकर बहुत सरगर्मी देखने को नहीं मिल रही है। क्लब के मेंबर्स का झुकाव इस साल रांची क्लब के वर्तमान अध्यक्ष अजय छाबड़ा की तरफ ही देख जा रहा है। रांची क्लब की नई कमिटी में नए लोगों के आने की संभावना कम लग रही है।