रांची : झारखंड टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में बोकारो ब्लास्टर ने रांची राइडर्स को तीन विकेट से तथा दूसरे मैच में दुमका डेयरडेविल्स ने धनबाद डायनेमोज को सात विकेट से पराजित किया। पहले मैच में विजेता टीम के विकास विशाल को मैडम मैच का पुरस्कार दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार अखिलेश झा आइजी ने प्रदान किया जबकि दूसरे मैच में मोहित कुमार नरेंद्र में चुने गए उन्हें यह पुरस्कार जेसीए के सदस्य दीपक बंका ने प्रदान किया।

रांची ने बनाए 138 रन

जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रांची की टीम ने 20 ओवरों में 3 विकेट पर 138 रनों का स्कोर खड़ा किया आर्यमन सेन ने 29, आदित्य सिंह ने 29, आलोक शर्मा ने 36, पंकज कुमार ने 20 रन की पारी खेली। बोकारो की ओर से पंकज यादव ने 25 रन देकर दो विकेट लिए जबकि विकास को एक सफलता मिली। जवाब में बोकारो प्लास्टर की टीम ने 19. 4 ओवरों में सात विकेट पर 140 रन बना लिए। विकास विशाल ने सर्वाधिक 38 रनों की पारी खेली जबकि आयुष भारद्वाज और बाबू सेकने 27-27 रन बनाए। रांची की ओर से सुप्रियो चक्रवर्ती और रौनक कुमार ने दो-दो विकेट लिए। प्रेम कुमार सिंह और आदित्य सिंह को एक-एक सफलता मिली। शनिवार को ही खेले गए दूसरे मैच में धनबाद डायनामोज में पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 135 रन बनाए।

कौशल के 48 रन

साहिल राज ने 35, अनिर्बन चटर्जी ने 24 और कौशल सिंह ने 48 रन की पारी खेली। विवेकानंद तिवारी ने 30 रन देकर तीन विकेट लिए। जुनेद अशरफ,, निशिकांत और सोनू कुमार सिंह ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में दुमका डेयरडेविल्स की टीम ने 15. 3 ओवरों में 3 विकेट पर 136 रन बना लिए। दुमका की ओर से मोहित कुमार ने 38 गेंदों पर और छह चौके और तीन छक्कों की मदद से तीन पर रनों की पारी खेली। भानु आनंद 17 गेंदों पर 44 और अरनव ने 24 रन बनाए। धनबाद की ओर से आसिफ मंसूरी ने दो और अभिषेक यादव ने एक विकेट लिए।