कंपनी का पैसा कलेक्ट कर लौट रहे थे फील्ड ऑफिसर संदीप प्रसाद

बाइक सवार तीन बदमाशों ने रिवॉल्वर दिखा कर लूटा

रातू थाने में अननोन बदमाशों के खिलाफ एफआईआर

RANCHI: बुधवार की सुबह 8.30 बजे के करीब काले रंग की बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने माइक्रो फाइनांस के फील्ड ऑफिसर संदीप प्रसाद व उनके सहयोगी को रिवॉल्वर दिखाकर एक लाख रुपए लूट लिए। विक्टिम ने रातू थाने में अननोन बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

रातू थाना में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, संदीप प्रसाद बाइक पर सवार होकर कंपनी का पैसा कलेक्शन कर लौट रहे थे। रातू पालू के पास ओवरटेक कर तीन बदमाशों ने उसे रोका और पैसे लूट लिए। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी टू संदीप कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

एक लाख घूस लेते कैशियर व क्लर्क गिरफ्तार

लघु सिंचाई हजारीबाग प्रमंडल के कैशियर प्रशांत कुमार व क्लर्क ब्रजेश कुमार को एक लाख रुपए लेते निगरानी टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया। ये रुपए चेकडैम की एक योजना का एमबी बुक करने के नाम पर अभिकर्ता से लिए जा रहे थे। अभिकर्ता की शिकायत पर निगरानी ने कार्रवाई की। निगरानी की टीम दोनों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

24 लाख के गबन का आरोपी गिरफ्तार

जल संसाधन मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने 24 लाख 33 हजार रुपए गबन करने वाले सहायक अभियंता अभय कुमार को बर्खास्त करने का आदेश दिया है। उन पर ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल पूर्वी सिंहभूम में पदस्थापना के दौरान गबन का आरोप था, जो विभागीय जांच में सही पाया गया। जानकारी के अनुसार, अभय कुमार पर मनरेगा की छह योजनाओं में बगैर काम कराए फर्जी भुगतान कर राशि गबन करने का आरोप था।