रांची: तुपुदाना ओपी क्षेत्र में बीते 31 जुलाई को एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या कर दी गयी थी। जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। सोमवार को इस गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आरोपियों के परिजनों समेत कुछ स्थानीय लोग गोलबन्द हो गए। सैकड़ों की संख्या में जुटी भीड़ ने तुपुदाना थाने का घेराव कर दिया। गिरफ्तार लोगों को निर्दोष बताकर छोड़ने की मांग कर रहे हैं। तुपुदाना थाने की पुलिस लोगों को समझा-बुझा रही है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

जल्द खुलासा कर सकती है पुलिस

एएसआइ कामेश्वर रविदास हत्याकांड का रांची पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हत्याकांड में शामिल पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की छानबीन के दौरान एक दर्जनो लोगों से पूछताछ की गई थी। अन्य को पीआर बांड पर छोड़ा गया है। वहीं गिरफ्तार लोगों के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। कहा कि पुलिस उन्हें तीन दिनों से पूछताछ के नाम पर थाने में रखी है। अब कहा जा रहा है कि वह सब हत्या में शामिल थे।

लालू की सुरक्षा में तैनात थे एएसआई

रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर दी थी। राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित एएसआइ कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर उनके शव को फेंक दिया था।