- मां-बेटी को बंधक बना घर में की थी डकैती, आधा दर्जन घरों को बनाया था निशाना

- ग्रामीण एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

रांची पुलिस ने सिल्ली के मुरी ओपी इलाके में लूटपाट, डाका और चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए नाबालिग सहित छह को दबोचा है। इन अपराधियों ने लगातार चार घरों में चोरी की थी। एक घर में मां-बेटी को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इनके पास से लूटे गए दो मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। इन अपराधियों ने सिल्ली प्रखंड अंतर्गत विसरिया गांव के चार घरों में चोरी की थी। जबकि बसारुली गांव में डकैती की थी। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि इस मामले में पुलिस ने वादी सुजाता देवी के बयान पर एफआइआर दर्ज की थी। इस मामले में पूर्व में ही बड़की लारी निवासी अख्तर अंसारी को जेल भेजा जा चुका है।

8 मई की घटना

आठ मई को सिल्ली प्रखंड क्षेत्र में एक गृहस्वामी को बंधक बना कर इसी गिरोह ने डाका डाला था। इसके अलावा विसरिया गांव में घर में हथियार के बल पर लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित टीम ने छापेमारी कर सभी को दबोच लिया। छापेमारी टीम में मूरी ओपी प्रभारी बबलू कुमार, दारोगा सौरभ शर्मा, एएसआइ आशीष रंजन, मुन्ना कुमार सिंह, बलेंद्र कुमार, हवलदार जनार्दन मंडल, सुधीर शर्मा, सिपाही निरंजन यादव, किशोर कुमार देवेंद्र उरांव, सुजीत कुमार समेत अन्य की उल्लेखनीय भागीदारी रही।

ये हुए गिरफ्तार :

पकड़े गए आरोपितों में रामगढ़ के कोठार कैथा निवासी पप्पू राम, अरज लाल खरवार, रजरप्पा थाना क्षेत्र के बड़की लारी का बच्चू पासी, होनेन गांव का ¨पकू करमाली और मूरी ओपी के अशुकोड़ा निवासी विधान कुमार और एक नाबालिग शामिल है। इनमें बच्चू पासी पूर्व में हुई घटना में शामिल रहा है।

::::

क्त्रद्गश्चश्रह्मह्लद्गह्म ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999