RANCHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मार देने के मामले में अमरेश रंजन के मोबाइल नंबर पर आए एसएमएस भेजनेवाले को पुलिस ने देवघर के इंदिरा नगर कॉलोनी से पकड़ लिया है। पुलिस न जांच में पाया कि युवक मुन्ना कुमार उर्फ इंद्रजीत सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका इलाज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में चल रहा है। अरगोड़ा थानेदार अवधेश कुमार ठाकुर ने बताया कि युवक नाबालिग है और मानसिक रूप से विक्षिप्त भी। वह अपनी मां सीमा के मोबाइल से एसएमएस भेजा था और फिर उसे डिलीट कर दिया था। थानेदार ने सिटी एसपी अनूप बिरथरे से संपर्क किया और आदेश लेकर पीआर बांड पर उसे छोड़ दिया। इस प्रक्रिया क दौरान देवघर थाना की टाउन पुलिस माैजूद थी।

युवक ने कहा: स्क्रॉल में नंबर देखा

और एसएमएस भेज दिया

मुन्ना सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह घर पर बैठ कर निजी चैनल देख रहा था। स्क्रीन के स्क्रॉल में मोबाइल नंबर चल रहा था। साथ ही साथ मोदी का प्रचार वगैरह दिखाया जा रहा था। इस वजह से उसने उस नंबर पर एसएमएस भेज दिया। एसएमएस भेजने के बाद वह चुप हो गया। इस बात की जानकारी न तो उसने अपने माता-पिता को दी और न ही किसी को? मां-पिता के आग्रह करने और मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उसे छोड़ ि1दया गया।

क्म् नवंबर को भेजा था एसएमएस

जानकारी के मुताबिक, कडरू में रहनेवाले अमरेश रंजन के मोबाइल पर क्म् नवंबर को एक एसएमएस आया था। उसमें लिखा था कि मोदी को मार दो। इस अजूबे एसएमएस के मिलते ही अमरेश परेशान हो गया और इसकी लिखित जानकारी अरगोड़ा थाना पुलिस को दी। पुलिस आरोपी के नंबर का कॉल डिटेल्स निकाली, तो वह देवघर का निकला। आरोपी को पकड़ने के लिए अरगोड़ा थाना पुलिस सशस्त्र बल के साथ देवघर के लिए रवाना हो गई थी।