रांची: सिकिदरी थाना क्षेत्र की सुरसू घाटी में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां एक तीखे मोड़ पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार आठ माह की गर्भवती पत्नी, पति समेत साला की जिंदगी पल भर में खत्म कर दी। इतना ही नहीं, बाइक में टक्कर मारने के बाद भागने के क्रम में दो किमी आगे बंधवाडीह के पास ट्रक भी खाई में गिर गया। वहीं, ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। सिकिदिरी पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, एक ही बाइक पर सवार होकर पति मोहन बेदिया 25 वर्ष, पत्नी चंचला देवी 20 वर्ष और साला उमेश बेदिया धरधरिया गोला रामगढ़ जा रहे थे। इससे पहले आठ माह की गर्भवती बहन चंचला देवी को मायके ले जाने के लिए ममेरा भाई उमेश बेदिया बाइक से अंबुवाडीह आया था। एक ही बाइक पर भाई-बहन और जीजा सवार होकर धरधरिया जाने लगे। इसी क्रम में सुरसू घाटी के पास एक तीखे मोड़ के पास एक ट्रक(जेएच01यू-3361) तीव्र गति से आया और बाइक को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही बाइक चला रहे उमेश बेदिया की मौत हो गई।

अस्पताल पहुंचने से पहले पति-पत्नी ने तोड़ा दम

घटना की जानकारी मिलते ही झामुमो अनगड़ा प्रखंड अध्यक्ष रामानंद बेदिया सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए जोन्हा स्थित रिंची अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मोहन बेदिया ने दम तोड़ दिया। वहीं, अस्पताल से गंभीर रूप से घायल चंचला देवी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। पर, रास्ते में ही चंचला ने भी दम तोड़ दिया।

सीमेंट अनलोड कर गोंदलीपोखर लौट रहा था ट्रक

रामानंद बेदिया ने बताया कि उक्त ट्रक गोंदलीपोखर के सीमेंट व्यवसायी दीनदयाल केसरी का है। उसमें सीमेंट लोड करके रामपुर भेजा गया था। सीमेंट अनलोड करके ट्रक वापस गोंदलीपोखर लौट रहा था। ट्रक काफी तेज गति से आ रहा था।