शहर के अलग-अलग इलाकों में पिछले 24 घंटे के दौरान पुलिस ने छह लाशें बरामद की है। एक महिला की डायन के आरोप में हत्या की गई है, जबकि एक युवक की हत्या कर शव को स्वर्णरेखा नदी में फेंक दिया गया है। एक नवजात की हत्या कर शव को हरमू नदी में फेंका गया है। इधर डोरंडा एरिया में एक छात्रा और एक महिला ने फंदे से झूलकर जान दे दी, जबकि रातू में एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

नामकुम थाना पुलिस ने रामपुर पंचायत के जरिया से 55 साल की महिला बॉबी देवी का शव बरामद किया है। बॉबी देवी की हत्या टांगी से मारकर की गई है। इस बाबत बॉबी देवी के बेटे मुंडा पाहन ने गांव के दो लोगों राम पाहन और एतवा मुंडा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मुंडा पाहन ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम पांच बजे के करीब बॉबी देवी अपने घर के पास बैठी थी। उसी समय दोनों वहां पहुंचे और डायन का आरोप लगाते हुए टांगी से सिर और गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों गांव से फरार हो गए। रात में जरिया गांव के मुखिया ने ही हत्या की घटना की जानकारी नामकुम थाना पुलिस को दी थी।

स्वर्णरेखा में मिला युवक का शव

नामकुम थाना पुलिस ने स्वर्णरेखा नदी से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नामकुम पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवक की दूसरे जगह हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हरमू नदी में मिला नवजात का शव

सुखदेवनगर थाना पुलिस ने विद्यानगर स्थित हरमू नदी से एक नवजात बच्चे का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस नवजात की हत्या कर शव फेंकने के मामले की जांच में जुट गई है। आए दिन शहर के अलग-अलग इलाकों में नवजात का शव बरामद होने से पुलिस की नींद उड़ गई है।

पास्ट हिस्ट्री-

19 जुलाई: एक बस से प्लास्टिक में नवजात बच्ची बरामद हुई थी, जिसकी रिम्स में दो दिन इलाज के बाद मौत हो गई थी।

17 जुलाई: लालपुर में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण 15 हजार रुपए में अपनी नवजात बच्ची को बेच दिया था। पति की शिकायत पर पुलिस ने सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के एक घर से बच्ची को बरामद किया था।

28 जून: रिम्स परिसर में एक नवजात बच्ची को फेक दिया गया था, जिसे आवारा कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया। नवजात का सिर्फ सिर इमरजेंसी के पास मिला था, जिसका डॉक्टर्स ने पोस्टमॉर्टम किया था।

------------------------