RANCHI : मंत्री सरयू राय के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी और एक कार के बीच सीधी टक्कर में कार पर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में छह पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनका इलाज रिम्स में चल रहा है। तमाड़ थाना एरिया में रविवार की दोपहर हुए इस हादसे में मुख्यमंत्री रघुवर दास के ओएसडी राकेश चौधरी के भाई की भी मौत हो गई।

रिम्स में चल रहा इलाज

इस रोड एक्सीडेंट में घायल सभी पुलिसकर्मियों को रिम्स में एडमिट किया गया है। कई पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट लगी है। बताते चले कि रविवार को खाद्य आपूर्ति और संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय के एस्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी ने कार को टक्कर मार दी थी।

कार ने तीन को रौंदा, दो की मौत

नगड़ी थाना एरिया के सेंबो में रविवार को एक कार ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें मौके पर ही दो की मौत हो गई, जबकि एक महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कार काफी रफ्तार में थी। पुलिस ने कार ड्राइव को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना बम ब्लास्ट का वांटेड गिरफ्तार

पीएलएफआई के सदस्य सोनू को रांची और पटना की संयुक्त पुलिस टीम ने गुरुनानक हॉस्पिटल से गिरफ्तार कर लिया। वह यहां इलाज करा रहा था। मौके पर से सोनू का सहयोगी अमित साहू भी पकड़ा गया है। सबताते चलें कि सोनू पटना के बहादुरपुर फ्लैट ब्लास्ट मामले में वांटेड था। पुलिस उसकी कई दिनों से तलाश कर रही थी। उसके रांची में छिपे होने की जानकारी पुलिस को मिली। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है। पटना पुलिस उन्हें अपने साथ ले जाएगी। गिरफ्तार किए गए पीएलएफआई सदस्यों से पूछताछ में उनके पटना ब्लास्ट से तार जुड़े होने की बात सामने आई है।