RANCHI : पति की हैवानियत से तंग आकर इशिका शर्मा ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया है। पति के साथ नहीं रहने के फैसले को लेकर बुधवार को वह नारी शक्ति संगठन के पास मदद की खातिर पहुंची, दूसरी ओर पति और ससुरालवाले इशिका को वापस अपने घर ले जाने पर अड़े हुए हैं।

पति ने भेजा लीगल नोटिस

रातू रोड के कमलाकांत रोड की रहनेवाली इशिका शर्मा को उसके पति अंकित कुमार शर्मा ने ससुराल वापस आने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। अंकित के पहले से शादीशुदा होने व एक बेटा का पिता होने की वजह से इशिका ने पति के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया है। इशिका की मां सरोज शर्मा ने बताया कि शादी का ऑफर अंकित के घरवालों ने दिया था। इसके बाद दोनों की शादी देवघर मंदिर में हुई। शादी के बाद से ही पति और ससुरालवालों ने दहेज के तौर पर पैसे की मांग करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, ससुराल में इशिका की पढ़ाई भी बंद करा दी गई और उसके सारे गहने बेच दिए गए।

थाना में रिपोर्ट दर्ज

नारी शक्ति संगठन की आरती बेहरा के साथ इशिका और उसकी मां सुखदेवनगर थाना पहुंची और इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराया। दूसरी ओर पति अंकित कुमार शर्मा ने बुधवार को इशिका को लीगल नोटिस भेजा और घर आने के लिए फोन पर धमकी भी दी। इशिका का कहना है कि धोखे से उसकी शादी अंकित के साथ हुई है और वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

पुलिस से मांगी सुरक्षा

ससुराल आने को लेकर पति से मिली धमकी के बाद इशिका ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की। नारी शक्ति संगठन की आरती बेहरा ने बताया कि इस बाबत पीडि़ता की ओर से पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है, लेकिन पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है। ऐसे में इशिका और उसका परिवार इनसिक्योर फील कर रहा है। अंकित शर्मा के पहले से शादीशुदा होने के बाद दूसरी शादी करने को लेकर उसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग उसने की है।