सोर्सेज से पता चला है कि सीनियर जनर्लिस्ट ज्योतिर्मय डे (जेडे) के मर्डर केस में गिरफ्तार पत्रकार जिग्ना वोरा के अंडरवल्र्ड डान छोटा राजन के अलावा अबु सलेम से भी काफी क्लोज रिलेशन रहे हैं. मामले की जांच कर रहे मुंबई की क्राइम ब्रांच के आफिसर्स ने बताया कि सलेम की हियरिंग्स के दौरान इन लोगों के बीच स्ट्रांग बांडिग हो गयी थी. 

जेडे मर्डर की 11 एक्यूज जिग्ना को स्पेशल कोर्ट के ऑडर्स के अकॉर्डिंग 20 दिसंबर तक ज्यूडिशियल कस्अडी में रखा गया  है.  अंग्रेजी अखबार ‘एशियन एज’ की रिर्पोटर जिग्ना के अंडरवर्ल्ड से रिलेशन का इंवेस्टिगेशन कर रहे क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर  बताया, ‘एक्सक्लूसिव न्यूज हासिल करने के लिए उसे सलेम की हेल्प चाहिए थी और इसके लिए वह रांग मैथडस को फॉलो करने से पीछे नहीं हटती थी. Jigna,Jdayइनफैक्ट इंक्वॉयरी करने पर यह भी सामने आया कि उसने अबू सलेम को कुछ शर्टस भी गिफ्ट की थीं जिन्हे वह जेल में पहनता था.

सलेम पर टी-सीरीज के ओनर गुलशन कुमार के मर्डर समेत कई केसेज चल रहे हैं. हांलाकि ऑफिशियल्स का यह भी कहना है कि सलेम का जेडे मर्डर केस से कोई कनेक्शन नहीं है, इसलिए उन्होंने इस बारे में ज्यादा रिसर्च और इंक्वायरी करने की कोशिश नहीं की है.

माफिया लीडर छोटा राजन को जेडे से रिलेटेड इंर्पोटेंट इंफॉरमेशन  देने के आरोप में पुलिस ने जिग्ना को लास्ट 25 नवंबर को अरेस्ट किया था. केस की नेक्स्ट हियरिंग 20 दिसंबर को होगी. जिग्ना ने कोर्ट से अपील की है कि मीडिया को  इस मामले से दूर रखा जाए.  जर्नलिस्ट जे डे  का 11 जून को गोली मार कर मर्डर कर दिया गया था.

National News inextlive from India News Desk