अंबर हर्ड की ऐसी हैक हुई टॉपलेस प्राइवेट पिक्चर्स और वीडियो का काउंट करीब 50 है. पता चला है कि इन पिक्चर्स में वो फोटोज भी शामिल हैं जो 2011 में जॉनी डेप के साथ की गई उनकी फिल्म 'द रम डायरी' के दौरान हॉट बेड सींस की थीं और शायद एडिटिंग के बाद फिल्म में शामिल नहीं की गयी थीं. अगर र्सोसेज की माने तो इनमें एक पिक्चर ऐसी है जिसमें हर्ड ने एक बोर्ड कैरी किया है जिस पर लिखा है "Tonto" जो डेप की एक फिल्म 'दी लोन रेंजर' के करेक्टर के लिए यूज हुआ था. 50 से ऊपर इन पिक्चर्स के चलते अंबर इस स्कैंडल में हैक की गयी पिक्चर्स वाली सेलिब्रिटीज मेंAmber and Depp in The Rum Diary जेनिफर लॉरेंस और केट के बाद सबसे ज्यादा पिक्चर्स पोस्ट की जाने वाली एक्ट्रेस बन गयी हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस किम करदाशियां और वेनेस्सा की पर्सनल पिक्चर्स भी इन्हीं हैकर्स ने लीक की थीं. इससे पहले ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की कई सारी न्यूड तस्वीरें भी लीक कर दी गई थीं. अमेरिका की सीक्रेट एजेंसी FBI फोटोज को लीक करने वाले हैकर्स के तलाश में जुटी हुई है. एक महीने में यह दूसरी बार है जब सेलिब्रिटीज की पर्सनल पिक्चर्स को हैकर्स ने अपना निशाना बनाया है.

र्सोसेज की माने तो एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस और अमेरिकी सॉकर प्लेयर होप सोलो की न्यूड तस्वीरें भी लीक हुईं हैं. ये पिक्चर्स पहले '4चैन' और 'रेडिट' पर पोस्ट की गईं जिन्हें बाद में हटा लिया गया. एक्ट्रेस ऑब्रे प्लाजा, मैरी केट ओल्सेन, हैडन पैनेटिएर और लीली सोबिस्की की प्राइवेट पिक्चर्स और वीडियो भी लीक हुए हैं. इनके अलावा हैकर्स ने जेनिफर लॉरेंस की कुछ नई फोटोज भी पोस्ट की हैं.

See Also
इस मामले की शुरूआत फर्स्ट सितंबर को जेनिफर लॉरेंस सहित कई एक्ट्रेसेज की न्यूड पिक्चर्स को हैक करने के बाद लीक करने से हुई थी. बताया गया है कि हैकर्स ने इन फोटोज को एप्पल के 'आईक्लाउड' से हैक किया था. कंपनी का कहना है कि ये हैकर्स का टारगेटेड अटैक है.

Hindi News from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk