features@inext.co.in

KANPUR: पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त मी टू की आग की चपेट में है। लगातार सेक्सुअल हैरेसमेंट के मामले सामने आ रहे हैं। जिन पर आरोप लगे हैं, उनमें से एक नाम साजिद खान का भी है। इसी के चलते उन्होंने फिल्म 'हाउसफुल 4' का डायरेक्शन भी छोड़ दिया लेकिन इस फिल्म के लिए अब एक नई परेशानी खड़ी हो गई है। गुरुवार रात 'हाउसफुल 4' की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में हो रही थी, जहां शूटिंग के दौरान एक जूनियर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।
'हाउसफुल 4' के सेट पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज,फिल्म से जुडे़ दो बड़े नाम रहे हैं मीटू आरोपी
डांसर ने दर्ज की शिकायत

डांसर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सोर्सेज के मुताबिक, जिस वक्त ये घटना हुई, फिल्म के एक्टर्स अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे। महिला का आरोप हैं कि जब वह वॉशरूम जा रही थी तभी उसे एक व्यक्ति ने रोक लिया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की।
'हाउसफुल 4' के सेट पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज,फिल्म से जुडे़ दो बड़े नाम रहे हैं मीटू आरोपी
की छूने की कोशिश
महिला ने बताया है कि पवन शेट्टी नाम के व्यक्ति ने छह लोगों के साथ महिला का रास्ता रोकने की कोशिश की और फिर उन्हें छूने लगा। बमुश्किल महिला ने खुद को बचाया और फिर वहां से बाहर आकर उन्होंने शिकायत दर्ज की। महिला ने कहा है कि वह चाहती हैं कि जिसने यह गंदी हरकत की है वह सलाखों के पीछे जाए।

काला हिरण शिकार मामला : कोर्ट ने इस वजह से टाली सलमान के दो केसों की सुनवाई, ये है अगली तारीख


बीच सड़क पर अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया ऐसे झूम कर नाचीं, जानें क्या थी वजह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk