- जमशेदपुर से पटना आई थी बस

PATNA : शराबबंदी के बाद भी राजधानी में शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। इसी कड़ी में रविवार की सुबह जमशेदपुर से पटना आई राज ट्रेवल्स की बस से पटना पुलिस ने भ्क् बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। दरअसल, एसएसपी मनु महाराज को बस से शराब लाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद जक्कनपुर थाने की पुलिस को अलर्ट किया गया। बस जैसे ही मीठापुर बस स्टैंड पहुंची, वहां पहले से तैनात पुलिस ने उसकी चेकिंग शुरू कर दी।

- ब्लैक कलर का मिला बैग

बस की डिक्की को जब पुलिस ने खंगालना शुरू किया तो ब्लैक कलर का एक बैग मिला। इसी बैग से विदेशी शराब की भ्क् बोतल मिली। बोतलों पर सेल इन झारखंड लिखा था। पुलिस ने इस मामले में सिपारा के रहने वाले राज कुमार और राहुल राज को गिरफ्तार किया। पुलिस की मानें तो दोनों शराब की तस्करी में जुटे थे। ये पहला मामला है जब किसी बस से शराब की बोतल बड़े पैमाने पर बरामद की गई है। इससे पहले रेलवे स्टेशन और ट्रेन से रेल पुलिस कई दफा बरामद कर चुकी है।

मिल रही है ऊंची कीमत

मालूम हो कि वेस्ट बंगाल, झारखंड और यूपी के साथ ही दूसरे स्टेट से यहां बड़े पैमाने पर देशी और विदेशी शराब मंगाए जा रहे हैं। जिसे शराब के शौकीनों से ऊंची कीमत वसूल कर बेची जा रही है। वहीं भोजपुर, सीवान जैसे अन्य जिले में भी भारी मात्रा में शराब की खेप मंगाई जा रही है।