-सपा कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर बांटी मिठाई

BAREILLY: कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा में गठबंधन की जीत का जश्न बरेली में भी जमकर मनाया गया। सपा कार्यालय में जमकर ढोल नगाड़े बजाए गए और आतिशबाजी की गई। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई भी खिलाई। सपा वर्कर्स ने जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव की मौजूदगी में कार्यालय से अयूब खां चौराहा तक पैदल मार्च भी निकाला। शुभलेश यादव ने वर्कर्स को संबोधित करते हुए कहा कि गोरखपुर और फूलपुर के बाद अब कैराना और नूरपुर में जीत से गठबंधन ने बीजेपी के ताबूत में कील ठोंकने का काम किया है। सपा के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है और बीजेपी में अविश्वास बढ़ रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक भी सीट बचा नहीं सके हैं। जश्न के दौरान महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, प्रमोद यादव, जिला प्रवक्ता हैदर अली, गुरुप्रसाद काले, वैभव गंगवार, सुनील यादव, गौरव, राजेश अग्रवाल व अन्य मौजूद रहे। पूर्व भगवत सरन गंगवार ने भी सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा के अहंकार की हार हुई। इस दौरान सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, सूरज यादव, संजीव यादव व अन्य मौजूद रहे। वहीं बहेड़ी के पूर्व विधायक अताउर्रहमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी और योगी घमंड की राजनीति कर रहे हैं, उप चुनाव में जनता ने उनका घमंड चकनाचूर कर दिया।

कांग्रेसियों ने मनाया जश्न - फोटो

लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस तथा कांग्रेस गठबंधन के अन्य धर्म निरपेक्ष दलों की जीत पर कांग्रेसियों ने थर्सडे को खुशी जाहिर की। एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामदेव पाण्डेय एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी असलम मियां ने कहा कि भाजपा के 46 दलों के नापाक राष्ट्र विरोधी गठबन्धन को कांग्रेस गठबन्धन ने उन्हीं की सरकार में मात दी है।

दोनों अध्यक्षों ने कहा कि फर्जी और झूठी घोषणाओं, जुमलेबाजी से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। आम जनता ने यह सीधा संदेश दे दिया है कि 2019 में देश की जनता राष्ट्रीय एकता और अखण्डता तथा धर्म निरपेक्षता को मजबूत बनाते हुए आगे बढ़ रही है। भाजपा व आरएसएस के नापाक मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी। इस मौके पर पूर्व विधायक नरेन्द्र पाल सिंह, कमलेश ठाकुर, मोहम्मद हारिस, अवनीश बख्शी टोनू, रविन्द्र मिश्रा, केके दीक्षित, सरवत हुसैन हाशमी, आज़ाद हुसैन, रविन्द्र सहारा, योगेश जौहरी, नरेन्द्र मोहन सक्सेना, जयपाल शर्मा, सरदार इकबाल सिंह बाले, वीर पाल सिंह, संतोष वर्मा, नत्थू लाल मिश्रा, मोहित गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।