कानपुर। साउथ की एक्ट्रेस रेखा का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे सुपर स्टार कमल हासन के साथ फिल्म 'पुन्नागै मन्नन' के किसिंग सीन के बारे में बात कर रही हैं। एक इंटरव्यू की इस रिकॉर्डिंग में रेखा बता रही हैं कि उस फिल्म का ये सीन बिना उनकी जानकारी और इजाजत के शूट हुआ था। इस वीडियो के सामने आते ही अब हासन विवाद में आ गए हैं इसे शोषण मान कर उन पर आरोप लग रहे हैं।

क्या है वीडियो में

बातचीत में रेखा कहती नजर आ रही हैं इस के बारे में उन्हें बताया नहीं गया और शूट कर लिया गया था। 1986 में बनी इस फिल्म के डायरेक्टर बालचंदर थे जिनसे उन्होंने पूछा था कि उन्हें सीन के बारे में बताया क्यों नहीं गया पर उन्होंने बात को टाल दिया। रेखा के मुताबिक इस सीन की प्लानिंग कमल हासन और बालचंदर ने पहले ही कर ली थी। रेखा का ये भी दावा है कि दोनों ने इस बात के लिए कभी माफी नहीं मांगी।

लोग हुए नाराज

वीडियो सामने आने के बाद इसे मालेस्टेशन और हरैसमेंट का मामला बताते हुए सोशल मीडिया पर लोग खासी नाराजगी जता रहे हैं औऱ कमल हासन से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। हांलाकि इस मामले पर बात करते हुए रेखा का कहना है कि वह अब इस पर कुछ नहीं कहना चाहतीं।वे नहीं जानतीं कि ये वीडियो अब क्यों वायरल हो रहा है पर वे इस बारे में बात करके पॉप्युलेरिटी नहीं चाहती। वे अपनी लाइफ में बिजी हैं औऱ खुश हैं।

जल्दी रिलीज होगी फिल्म

इस बीच कमल हासन की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। जल्दी ही एस शंकर के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म 'इंडियन-2' रिलीज होने वाली है, इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 1996 में आई 'हिन्दुस्तानी' का सीक्वल बताई जा रही है।फिल्म में सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी इंपोर्टेंट रोल पले कर रहे हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk