मुंबई (मिड-डे)। कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई किसी का पर्मानेंट दोस्त या दुश्मन नहीं होता। इसका लेटेस्ट एग्जाम्पल बनी हैं कंगना रनौत और सोनम कपूर आहूजा। हाल ही में एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने इन दोनों एक्ट्रेसेस की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे दोनों एक-दूसरे के काफी करीब बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके साथ कुब्रा और फिल्ममेकर मधुर भंडारकर भी दिख रहे हैं।


इस वजह से कंगना और सोनम के बीच हुई थी टेंशन
बता दें कि कंगना और सोनम के बीच टेंशन उस वक्त शुरू हुई थी जब 'मी टू' कैम्पेन के दौरान कंगना ने उनकी मूवी क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर उनके साथ मिसबिहेव करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर जब एक इवेंट के दौरान सोनम से बात की गई थी तो उन्होंने कहा था, 'कंगना तो आखिर कंगना रनौत ही हैं। वह बहुत कुछ कहती हैं और कई बार उन्हें सीरियसली ले पाना मुश्किल हो जाता है। हां, मुझे उनकी यह बात जरूर अच्छी लगती है कि उन्हें जो सही लगता है वह बोल देती हैं।'

नए एक्टर्स को काम देने के लिए कंगना खोलेंगी प्रोडक्शन हाउस, कहा अपनी फिल्मों में नहीं करेंगी एक्टिंग

किया था जबरदस्त जवाबी हमला
सोनम का यह बयान सामने आने पर कंगना ने भी उन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था, 'उनके कहने का मतलब क्या है? सोनम कपूर के पास लाइसेंस है क्या कि वह किसी महिला की बात पर यकीन करेंगी और किसी पर नहीं? न तो वह अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं और न उनकी रेप्युटेशन अच्छी स्पीकर की है।' कंगना की तरफ से हुए इस हमले के बाद सोनम का कहना था कि उनकी बातों को गलत तरह से पेश किया गया था।

hitlist@mid-day.com

कंगना रनौत की मणिकर्णिका से अलग होगी देविका भिसे की फिल्म की कहानी

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk