कानपुर। बॉलीवडु की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णइका' के लिए भोलेनाथ की शरण में पूजा-पाठ करने पहुंची हैं, इस लिए चर्चा में हैं। कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल कर तमिलनाडु के कोयंबटूर स्थित ध्यानलिंगा मंदिर पहुंचीं। कंगना को भक्ति में लीन देख कर उनके फैंस चौंक सकते हैं। दरअसल कंगना इतनी बोल्ड हैं कि उनकी ये इमेज लोगों को बिल्कुल डिफ्रेंट लग रही है। इस दौरान कंगना आसमानी रंग की साडी़ पहने भगवान शंकर को जल अर्पित करते नजर आईं। फिलहाल आप यहां देखें तस्वीरें...
'मणिकर्णिका' के लिए कंगना पहुंची भोलेनाथ की शरण में,ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत
आश्रम में ही नहीं कंगना यहां भी पहुंचीं
कंगना रनौट आदीशक्ति आश्रम में शिवशंभू की शरण में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज के पहले प्रार्थना करने पहुंचीं। जल्द ही कंगना की इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी। आश्रम में पूजा-पाठ के दौरान कंगना कभी शिवलिंग पर जल चढा़ते दिखीं तो कभी दूर से ही हाथों को जोड़े नजर आईं। कंगना सिर्फ आश्रम ही नहीं बल्कि एक चाइल्ड फाउंडेशन में भी गईं और वहां बच्चों के साथ बेहतरीन समय बिताया। कंगना की ये खूबसूरत तस्वीरें कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर की है। तस्वीरों में कंगना बच्चों के साथ मस्ती के मूड में दिखीं। सभी बच्चों के साथ कंगना ने पार्क में खूब उधम काटी।
'मणिकर्णिका' के लिए कंगना पहुंची भोलेनाथ की शरण में,ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत
कंगना के इस लुक पर कैसे न हो कोई फिदा
कंगना ने आश्रम जानें के लिए जिस लुक को चुना वो उन पर बहुत खिल रहा है। कंगना की आसमानी रंग की साडी़ और बालों में बेले की कलियों का गजरा। हमेशा अपने नए लुक और वेस्टर्न स्टाइल से फैंस को चौंका देने वाली कंगना ने इस बार बिल्कुल सिंपल तरीके साडी़ पहनी, फिर भी प्वॉन्ट ऑफ अट्रेक्शन बन गईं। एक ओर कंगना आश्रम में प्रार्थना करने पहुंची तो दूसरी ओर उनके अंदर का बचपना देखने को मिला जब वो बच्चों के साथ पार्क में खेल रही थीं। इतनी व्यस्त होने के बाद भी कंगना इन सब कामों के लिए वक्त निकाल ले रही हैं। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' ही नहीं बल्कि 'मेंटल है क्या' में भी बिजी हैं।
'मणिकर्णिका' के लिए कंगना पहुंची भोलेनाथ की शरण में,ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

ऋतिक और कंगना के बीच इस दिन फिर होने वाला है घमासान, जानें क्या है पूरा मामला


कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 : जानें कंगना के रेड कारपेट लुक के पीछे किन आर्टिस्ट्स का है हाथ, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk