मुंबई (आईएएनएस)। Kangana Ranaut को बाॅलीवुड में 14 साल कंप्लीट हो चुके हैं। बता दें कि आज ही के दिन 28 अप्रैल को कंगना ने अनुराग बासू की फिल्म गैंग्सटर 14 साल 2006 में रिलीज हुई थी। कंगना ने अपने इस खास दिन को फिल्म इंडस्ट्री में अपने सुनहरे सफर की शुरुआत के दिनों को याद किया। मालूम हो कंगना के पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे कि इस फिल्म के बेस्ट एक्ट्रेस अवाॅर्ड को लेने के लिए वो ट्रवेल कर सकें।

कंगना के डेब्यू को पूरे हुए 14 साल

कंगना ने अपने बाॅलीवुड डेब्यू के 14 साल पूरे होने पर खुलासा किया कि उनकी किस तस्वीर की वजह से फिल्ममेकर ने उन्हें ऑडिशन के लिए सेलेक्ट किया। कंगना ने इस फिल्म से जुड़े अपने एक लुक की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा, 'कंगना रनौट की बाॅलीवुड डेब्यू फिल्म गैंग्सटर की 14वीं एनिवर्सरी पर उनके पोर्टफोलियो की तस्वीर देखें। इसी तस्वीर के आधार पर अनुराग बसु ने उन्हें लीड रोल के कैरेक्टर ऑडिशन के लिए सेलेक्ट किया था।'

पहले अवाॅर्ड लेने नहीं जा पाई थीं

कंगना ने बताया, 'मुझे कोई आइडिया नहीं था कि मैं सेलेक्ट हो जाऊंगी। जब टीम इवेंट के लिए जा रही थी तब उन्होंने मुझसे भी मेरे ट्रवेल प्लान पूछे थे। मुझे नहीं पता था कि मैं सिंगापुर कैसे जाऊंगी, कहां रहूंगी और मैं घबराई हुई भी थी इसलिए मैंने अपने क्रू मेंबर से टिकट की कीमत भी पूछी थी। मैंने वो अपाॅर्च्युनिटी मिस कर दी थी। वहीं उनकी जगह किसी और ने वो ट्राॅफी ली थी।' हालांकि उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी है जिसके पोस्टर्स ने ही सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी थी। ये फिल्म साउथ एक्ट्रेस टर्न पाॅलिटीशियन जय ललिता की बायोपिक पर आधारित होगी।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk