-बीजेपी पर लगाया सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप

patna@inext.co.in

BEGUSARAI/PATNA: बेगूसराय का बेटा कभी डरता नहीं है. यह लोगों की बदनीयती का करारा जवाब देना जानता है. मेरे ऊपर चार्जशीट लाया गया है. केवल चार्जशीट के आ जाने से कोई देशद्रोही नहीं हो जाता है. यह बातें जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने चन्दशेखर जयंती माह के अवसर पर बौधू सिंह हाईस्कूल पहसारा बभनगामा के मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि मैं तो सामान्य व्यक्ति हूं. यदि मैं अंबानी, अडाणी या नीरव मोदी होता तो हम पर यह इल्जाम नहीं आता. मैं बार-बार यह कह रहा हूं कि मुझ पर लगाए गये आरोप के विरुद्ध न्यायालय में सबूत पेश कर भारतीय संविधान के तहत सजा दिलवाने का काम करें. बीजेपी लोगों को मुख्य मुद्दा से भटकाकर समाज को धर्म-जाति, अगड़ा-पिछड़ा और हिन्दू-मुस्लिम में बांटकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रही है.

शराब की हो रही है होम डिलीवरी

कन्हैया ने शराब बंदी का मखौल उड़ाते हुए और कहा कि अब शराब की होम डिलीवरी हो रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री द्वारा प्रति वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने, गरीबों के जनधन खाते में 15 लाख रुपए भेजने, भष्टाचारियों को जेल के सलाखों के अंदर भेजने, विदेशों से कालाधन वापस लाने का वादा जुमलेबाजी सिद्ध हुआ है.

देश के संविधान को तोड़ने की साजिश

एक ही संस्था में एक ही छत के नीचे काम करने वाले कर्मियों को दो तरह के वेतन देकर उन्हें भी बांटने में नहीं चूक रही है. आज मध्याह्न भोजन कर्मियों को अपने उचित मानदेय के लिए हड़ताल करना पड़ रहा है. भारत के संविधान को तोड़ने की साजिश कर गांधी के खून के पड़े छीटे से सने गोड्से का संविधान थोपना चाह रही है. सभा को अनिल कुमार अंजान, राजेंद्र सहनी, सूर्यकांत पासवान, शिव सहनी, मुक्ति नारायण सिंह, राम पदारथ राय, विपिन कुमार आदि ने भी संबोधित किया. मौके पर गणेश पोद्दार आदि मौजूद रहे.