- रक्षाबंधन के दिन ही भाई-बहन का रिश्ता तार-तार

- विरोध करने पर भाईयों के साथ छात्रा को पीटा, शर्मिदगी में छात्रा ने लगाई फांसी

- बिठूर में रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार

KANPUR: रक्षा बंधन पर जहां हर भाई अपनी बहन की रक्षा का संकल्प लेता है, वहीं एक भाई ने अपनी ही चचेरी बहन को हवस का शिकार बना लिया। इस घटना से क्षुब्ध 9वीं की छात्रा ने घर में जान दे दी। मामला बिठूर का है, जहां चचेरे भाई ने अपनी 13 साल की बहन से रेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। इस घटना से छात्रा इतनी सहमी और शर्मसार हुई कि उसने घर जाकर फांसी लगा ली। इसकी खबर इलाके में फैली तो आरोपी के साथ उसके दोनों भाई भाग निकले। मौके पर पुलिस और फोंरेसिक यूनिट पहुंची तो छात्रा के साथ हुई दरिंदगी से जुड़े कई सबूत भी मिले।

बाथरूम में किया रेप

बिठूर के सिंहपुर में रहने वाली 13 साल की किशोरी 9वीं क्लास में पढ़ती थी। पिता खेती करते हैं। मां और भाई थर्सडे को रक्षाबंधन होने की वजह से सुबह कानपुर देहात गए थे। पिता भी शाम को पत्‍‌नी और बेटे को लेकर चले गए। छात्रा घर में अकेली थी तो वह पड़ोस में रहने वाले अपने ताऊ के घर चली गई। आरोप है कि यहां आरोपी चचेरे भाई ने साबुन मांगने के बहाने उसे बाथरूम में बुलाया। इसके बाद उसी में बंद कर रेप किया। शोर शराबा होने पर आरोपी के दो बड़े भाई वहां पहुंचे तो उसे बाहर निकाला। मामला न खुले, इसके लिए तीनों भाईयों ने छात्रा से मारपीट की और धमका कर घर भेज दिया। वहीं घटना से शर्मसार छात्रा ने कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

बाथरूम में मिले टूटे बाल

छात्रा के फांसी लगाने की सूचना उसके चाचा ने पुलिस को दी। उन्होंने ही उसे फंदे से नीचे उतारा। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के घर की जांच की तो बाथरूम में टूटे हुए बाल मिले। वहीं घटना के बाद से तीनों भाई फरार हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने की पुष्टि हुई। वहीं रेप की जांच के लिए स्लाइड भी बनाई जा रही है।