- योगेंद्र विहार निवासी था, कारपेंटर से किराये को लेकर हुआ था झगड़ा

- लकड़ी की फंटी से पीटकर हत्या की, पब्लिक ने आरोपी को दबोचा

KANPUR : बर्रा में सोमवार देर रात पांच रुपये के झगड़े में कारपेंटर ने ई-रिक्शा ड्राइवर की लकड़ी के फंटी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर इलाकाई लोगों ने मौके पर पहुंचकर कारपेंटर को दबोच लिया। उसको पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि कारपेंटर अभी हिरासत में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चलेगा। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जेब में पैसे न हुआ करे तो

मूलरूप से बिल्हौर के बछना गांव निवासी अभिषेक नौबस्ता योगेंद्र विहार में रहता था। वह इलाकाई निवासी आशीष का ई-रिक्शा चलाता था। सोमवार रात खाड़ेपुर निवासी कारपेंटर अजीत बीएम इंटर कालेज के पास उसके रिक्शे में बैठा था। अजीत ने खाड़ेपुर चौराहे पर रिक्शे से उतरकर अभिषेक को पांच रुपये दिए। अभिषेक ने अजीत से कहा कि रात को दस रुपये पड़ते है। इस पर दोनों में गाली गलौज होने लगी। अभिषेक ने गुस्से में अजीत के मुंह पर पांच रुपये फेंककर कहा कि जब पैसे न हुआ करे तो रिक्शे पर न बैठा करो। इसके बाद अभिषेक वहां चला गया।

पिटाई से मौत हो गई

इस बीच अजीत का मौसेरा भाई आटो चालक विक्रम वहां पहुंच गया। गुस्से में अजीत विक्रम के साथ उसके आटो से अभिषेक को ढूंढने निकल गया। कर्रही रोड के पास ई-रिक्शा दिेखने पर विक्रम ने उसके आगे आटो लगा दिया। वहां पर ई-रिक्शा मालिक आशीष के पहुंचने पर वे उससे बहस करने लगे। इसी बीच अजीत लकड़ी की फंटी से अभिषेक को पीटने लगा। अजीत की पिटाई से अभिषेक की मौत हो गई। शोर सुनकर इलाकाई लोग वहां पहुंचे तो आशीष और विक्रम भाग गए लेकिन लोगों ने अजीत को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह के मुताबिक पिता की तहरीर पर अजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।