-सिंहपुर में घर पर अकेले रहती थीं 62 साल की कमला, सुबह चारपाई के पास मिला शव

KANPUR : बिठूर में एनजीओ की कोषाध्यक्ष कमला कुशवाहा (62) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह घर में अकेले रहती थी। सोमवार को उसका शव चारपाई के पास पड़ा था, जबकि बक्से में रखा सारा सामान बिखरा था। इससे लूट के इरादे से महिला की हत्या का शक जताया जा रहा है।

मंडे सुबह कमला की पड़ोसी मालती उनको दूध देने घर पहुंची तो गेट अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो इलाकाई निवासी राहुल बाउंड्री फांदकर अंदर गया। वहां पर कमला का शव चारपाई के पास पड़ा था। सीओ कल्याणपुर और थानप्रभारी विनोद कुमार सिंह ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह का कहना है कि कमला के बेटे को जानकारी दे दी गई है। उनका बेटा गोविंद पत्नी सुमन के साथ गुजरात में रहकर जॉब करता है। कमला के पति भइया लाल की मार्च में मौत हो गई थी।

मिठाई की दुकान तक पहुंचा कुत्ता

पुलिस का खोजी कुत्ता गांव में ही मिठाई बनाने वाली दुकान तक पहुंचकर लौट गया। जिसके आधार पर पुलिस ने दुकान में काम करने वाले दिलीप और छोटू को हिरासत में ले लिया। कल्याणपुर निवासी हिमांशु रिश्ते में कमला का नाती लगता है। हिमांशु संडे को कमला से मिलने आया था। वह शाम करीब छह बजे यहां से घर गया था। हिमांशु के मुताबिक उस वक्त कमला बिल्कुल ठीक थीं।