- काकादेव में बंद पड़ी पेंट फैक्ट्री में फांसी पर लटकते मिले दो दोस्तों के शव, एक वहीं पर था गार्ड

- गार्ड की नौकरी कर रहे एक स्टूडेंट का मिला सुसाइड नोट, दूसरे के फांसी लगाने की वजह साफ नहीं

KANPUR: काकादेव में फ्राईडे सुबह बंद पड़ी पेंट फैक्ट्री में दो युवकों के शव फंदे पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों युवक दोस्त बताए जा रहे हैं जिसमें से एक फैक्ट्री का गार्ड था। इसके साथ ही आईटीआई की ट्रेनिंग भी कर रहा था। सुबह मॉर्निग ड्यूटी वाला गार्ड फैक्ट्री पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। शव देखकर उसने पुलिस को सूचना दी। सीनियर पुलिस आफिसर्स मौके पर पहुंचे। फांसी लगाने वाले गार्ड के कपड़ों से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जबकि दूसरे के फांसी लगाने के कारण स्पष्ट नहीं हैं। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर फैक्ट्री में हंगामा भी किया।

गार्डरूम और पेड़ पर लटकते मिले शव

कल्याणपुर के कश्यप नगर निवासी द्वारिका पाल का बेटा दीपक (24) आईटीआई की ट्रेनिंग कर रहा था। इसी के साथ वह स्वरूपनगर निवासी विनय सेठ की बंद पड़ी पेंट फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड भी था। घर में बड़ा भाई संतोष और मां निर्मला भी रहती है। जबकि दूसरा युवक सचिन कुमार मूलरूप से सैफई का रहने वाला था जो लखनऊ से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा था। दीपक के पिता के मुताबिक सचिन अक्सर दीपक से मिलने आता था। वहीं घटना की सबसे पहले जानकारी देने वाले फैक्ट्री के गार्ड सुरेश के मुताबिक, दीपक का शव गार्ड रूम में कुंडे से लटक रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस जब फैक्ट्री के पिछले हिस्से में गई तो वहां पेड़ पर सचिन का शव भी फांसी पर लटक रहा था।

जिंदगी से खुश नहीं

मौके पर पहुंचे एसपी वेस्ट संजीव सुमन, सीओ स्वरूप नगर और काकादेव इंस्पेक्टर के साथ फोरेंसिक यूनिट ने भी पड़ताल की। दीपक के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा था कि वह अपनी मर्जी से जान दे रहा है। वह अपनी जिंदगी से खुाश नहीं है। सॉरी मम्मी पापा लव यू माई फैमिली। वहीं दीपक के परिजनों के मुताबिक सचिन ने फांसी क्यों लगाई यह अभी साफ नहीं है।