- कानपुर के मोतीझील में धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की एक्टिविटी 'हेल्थॉन' में हजारों लोगों ने किया एंज्वॉय

-नियान स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के साथ जब एक साथ पड़े हजारों कदम तो चमक उठा पूरा शहर

- एंटरटेनमेंट की फुल डोज के साथ हेल्थ फैक्ट्स से हुए रूबरू, फूड स्टाल्स, किड्स जोन, म्यूजिक जोन के साथ शहर में पहली बार कॉर्निवाल जैसी फीलिंग

2017 की विदाई का शानदार मौका
सिटी की 'हार्ट लाइन' मोतीझील पर सैटरडे शाम नियान स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के साथ जब हजारों लोगों के कदम एक साथ जमीं पर पड़े तो पूरा शहर चमक उठा. 'हेल्थॉन' ने कानपुराइट्स को वीकेंड एंज्वॉय करने के साथ ही साल-2017 की विदाई का शानदार मौका दिया. फूड स्टाल्स, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, प्ले जोन के साथ हुई एक्टिविटी में लोगों को कार्निवाल की फीलिंग हुई. मौका था कानपुराइट्स को उनकी फिटनेस और हेल्थ के प्रति अवेयर करने के लिए शनिवार शाम धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित 'हेल्थॉन' एक्टिविटी का. जहां हर कोई एंज्वॉए करते नजर आया.

अपनी सेहत का रखें ध्यान
हेल्थॉन का इनॉग्रेशन डीएम सुरेंद्र सिंह और एसएसपी अखिलेश कुमार ने किया. डीएम सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अपनी सेहत का ख्याल रखें और खूब एंज्वॉए करें. एसएसपी अखिलेश कुमार ने कहा कि एंज्वॉए करें लेकिन अपना ध्यान भी रखें. कड़ाके की ठंड के बीच झूमते, गाते, नाचते हजारों कानपुराइट्स ने शहर के इस महाउत्सव में शिरकत की. पहली बार उन्हें अपने शहर में इस तरह का अनोखा एक्सपीरियंस हुआ. हेल्थॉन में फन और मस्ती के साथ लोगों को हेल्थ फैक्ट्स भी बताए गए. एक्सप‌र्ट्स ने उन्हें बताया कि अपनी फिटनेस को कैसे बरकारार रखें और हेल्थ को बेहतर कैसे बनाएं? एक्टिविटी के बीच लाइव परफॉर्मेस ने शनिवार की शाम को यादगार बना दिया.