कानपुर। दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद अब कपिल शर्मा की शादी का दिन आ ही गया। काॅमेडियन कपिल शर्मा आज अपने काॅलेज के दिनों के लेडी लव गिन्नी चतरथ संग सात फेरे ले कर जीने मरने की कसमें खाएंगे। मालूम हो कि गिन्नी उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड हैं और अब उनकी पत्नी बनने को पूरी तरह से तैयार भी हैं। गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को काॅलेज के दिनों से ही पसंद करते थे और उस वक्त कपिल इतना फेमस भी नहीं थे। गिन्नी ने कपिल के स्ट्रगल के दौरान उनका पूरा साथ दिया। आगे पढ़े कपिल ने किस तरह गिन्नी को अपनी मां से मिलवाया था।
इस तरह परवान चढ़ा था कपिल शर्मा और गिन्नी का प्यार,होने वाली पत्नी शादी से पहले ये रस्में कर चुकी हैं पूरी
जब कपिल ने गिन्नी को मिलवाया अपनी मां से
कपिल ने गिन्नी को जब पहली बार अपनी मां से मिलवाया था उस वक्त वो इतने बडे़ काॅमेडियन नहीं थे। कपिल उन दिनों जालंधर में ही रहते थे, जब उन्होंने गिन्नी से मां की मुलाकात करवाई थी। वहीं बाद में कपिल 'ग्रेट इंडियन लाॅफ्टर चैलेंज' के लिए मुंबई आ गए। बाद में उन्होंने मुंबई में अपने इस हुनर की बदौलत खूब नाम कमाया और अपना खुद का टीवी शो लाॅन्च कर दिया। इस टीवी शो से कपिल को अपार सफलता हासिल जरूर हुई पर गिन्नी से वो कभी-कभार ही मिल पाते थे। हालांकि अब दोनों शादी के बाद पूरी जिंदगी साथ ही रहने वाले हैं।
इस तरह परवान चढ़ा था कपिल शर्मा और गिन्नी का प्यार,होने वाली पत्नी शादी से पहले ये रस्में कर चुकी हैं पूरी
शादी के रस्में हो चुकी पूरी
गिन्नी ने आज यानी की 12 दिसंबर को होने जा रही शादी से पहले कई रस्में पूरी कर ली हैं। इन सभी रस्मों की तस्वीरें गिन्नी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले दोनों ने अखंड पाठ करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बाद में गिन्नी की बैंगल सेरेमनी हुई जिसमें उन्हें रंग-बिरंगी चूड़िया पहनाई गईं। गिन्नी ने अपनी बैंगल सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो रंग-बिरंगी चूड़ियां पहन कर बैठी हैं। उन्होंने इस सेरेमनी के दौरान पिंक कलर का सूट पहना था जो होने वाली दुल्हन पर खूब जच रहा था।
इस तरह परवान चढ़ा था कपिल शर्मा और गिन्नी का प्यार,होने वाली पत्नी शादी से पहले ये रस्में कर चुकी हैं पूरी

फोर्ब्स 2018: ये हैं सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टीवी कलाकार, कपिल शर्मा हैं इस टाॅप 100 लिस्ट से बाहर


कपिल शर्मा की शादी का जश्न शुरू, मिठाइयां बनवाने से लेकर पार्टी की तैयारियों का इंतजाम तेजी पर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk