बड़ी मेहनत से मिला मुकाम

बॉलीवुड में बड़ी मशक्कत और लंबे समय के बाद ही लोगों को सफलता का मुकाम हासिल हो पाता है, लेकिन कुछ ऐसी भी शख्सियतें हैं जो कम समय में सफलता की उस दौड़ में शामिल हो जाती हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा उनमें से एक हैं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से सबका दिल जीतने वाले कपिल शर्मा ने फो‌र्ब्स मैगजीन में जगह बना ली है. जिस मैगजीन की टॉप सेलिब्रिटी की सूची में किंग खान, बिग बी और सचिन जैसे मशहूर लोगों का नाम शामिल है.

टॉप 100 भारतीय सेलिब्रिटीज

See Also

फो‌र्ब्स इंडिया मैगजीन के टॉप 100 भारतीय सेलिब्रिटीज की सूची में कपिल शर्मा ने भी अपनी जगह बना ली है. इस बिजनेस मैगजीन ने कमाई और शोहरत के आधार पर कुछ लोकप्रिय चेहरों को चुना है, जिन लोगों ने बीते साल अपनी उपलब्धियों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. कपिल शर्मा भी उनमें से एक हैं. जिस मुकाम को पाने में अच्छे अच्छों को सालों लग जाते हैं, उसे कपिल ने इतने कम समय में ही हासिल कर लिया.

इस साल के टॉप 10 सेलिब्रिटीज

सबका दिल जीत कपिल फोर्ब्स में शामिल

विवादों से बटोरी सुर्खियां

कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को शुरू हुए मात्र 6 महीने हुए हैं. इतने कम समय में कपिल की लोकप्रियता का आलम ये है कि उन्हें प्रतिष्ठित फो‌र्ब्स इंडिया मैगजीन के सेलिब्रिटी लिस्ट में जगह मिल गई है. यही नहीं कपिल ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं. कभी शो में गुत्थी के विवाद को लेकर, तो कभी अपने सेट जल जाने से, तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे हैं. कपिल की लोकप्रियता और सफलता को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनके सितारे अभी बुलंदियों पर है.

Hindi news from Entertainment news desk, inextlive